झज्जर के कंप्यूटर शोरूम में लाखों की चोरी, 40 लैपटॉप लेकर चोर हुए रफूचक्कर
Advertisement

झज्जर के कंप्यूटर शोरूम में लाखों की चोरी, 40 लैपटॉप लेकर चोर हुए रफूचक्कर

झज्जर के बहादुरगढ़ में चोरों ने एक कंप्यूटर शोरूम से 35 लाख के लैपटॉप पार कर दिए. दुकान में उस टाइम 120 लैपटॉप थे, जिनमें से महंगे-महेंग 40 लैपटॉप छांटकर चोरी कर लिए.

झज्जर के कंप्यूटर शोरूम में लाखों की चोरी, 40 लैपटॉप लेकर चोर हुए रफूचक्कर

जगदीप जाखड़/झज्जर: बहादुरगढ़ में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर शोरूम को अपना निशाना बनाया और 35 लाख रुपये के लैपटॉप चोरी करके बड़ी आसानी से फरार हो गए.  चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो चोर बड़ी आसानी से शोरूम के अंदर दाखिल हुए और साढ़े 3 घंटे तक महंगे-महंगे 40 लैपटॉप छांटकर बैग में भरकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: पानीपत में रैन बसेरे छीन रहे बेसहारा लोगों का चैन, ज़ी मीडिया के रियलिटी चेक में खुलासा

बता दें कि चोरी की ये वारदात बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 में स्थित विनायक इन्फोकॉम नाम के एक शोरूम में रात के समय हुई है. शोरूम के मालिक अभिषेक ने बताया कि अज्ञात चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे. रात के समय करीब 12 बजे के आसपास चोर उनके शोरूम में दाखिल हुए. पूरे शोरूम में 120 से ज्यादा लैपटॉप रखे हुए थे. चोरों ने साढ़े 3 घंटे तक शोरूम को खंगाला. महंगे-महंगे 40 लैपटॉप छांटे और उन्हें बैग में भरकर फरार हो गए. चोरी की वारदात का पता उन्हें सुबह के समय लगा. उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी.

बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं. चोरों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. इतना ही नहीं साइबर एक्सपर्ट्स की भी सहायता इस वारदात को सुलझाने के लिए ली जा रही है. उन्होंने रात के समय बाजारों में पुलिस गश्त बढ़ाने की भी बात कही है.

यह कोई पहली बार नहीं है, जब चोरों ने बहादुरगढ़ में किसी दुकान को अपना निशाना बनाया है. इससे पहले भी इस तरह की वारदातें शहर में हो चुकी हैं. बेखौफ चोरों को पुलिस पकड़ने में नाकामयाब साबित होती जा रही है और चोरों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा की इन चोरों को आखिर पुलिस कब तक पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है.

Trending news