जैकलीन फर्नांडिस से आज एक बार फिर EOW करेगी पूछताछ, सामने आ सकते हैं कई और राज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1357737

जैकलीन फर्नांडिस से आज एक बार फिर EOW करेगी पूछताछ, सामने आ सकते हैं कई और राज

सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आज एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, साथ ही EOW ने जैकलीन की फैशन डिजाइनर लीपाक्षी भी बुलाया है. 

जैकलीन फर्नांडिस से आज एक बार फिर EOW करेगी पूछताछ, सामने आ सकते हैं कई और राज

Money Laundering Case: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए बुलाया है, इससे पहले 14 सितंबर को EoW के द्वारा जैकलीन से पूछताछ की गई थी लेकिन अधिकारी उनके जवाब संतुष्ट नजर नहीं आए. जैकलीन के साथ फैशन डिजाइनर लीपाक्षी भी आज पूछताछ के लिए 11 बजे EOW ऑफिस पहुंचेगी. 

कौन हैं लिपाक्षी
ठगी के इस पूरे मामले में जैकलीन की फैशन डिजाइनर लीपाक्षी का नाम भी सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए सुकेश ने फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी पैसे दिए थे, साथ ही कई ड्रेस भी भिजवाए थे. 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज के बाद आज होगी नोरा फतेही से पूछताछ
 
क्या है पूरा मामला
तिहाड़ जेल के अंदर से अपनी पहचान बदलकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ रुपये की ठगी की, इन्ही पैसों से चंद्रशेखर के द्वारा जैकलीन को करोड़ो के महंगे गिफ्ट दिए गए साथ ही परिवार के लोगों के लोगों को भी पैसे दिए थे. जैकलीन के साथ ही EOW के अधिकारी नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुके हैं. वहीं अब इस मामले में चाहत खन्ना और निक्की तमबोली का नाम भी सामने आ रहा है. 

सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में सुकेश, उसकी पत्नी और कई अन्य आरोपियों पर मकोका की धारा लगाई गई है. साथ ही इस पूरे मामले में  तिहाड़ जेल के अधिकारियों का नाम सामने आने के बाद उनकी भी गिरफ्तारी हो चुकी है. जेल के करीब 70 कर्मचारियों के खिलाफ भी प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत एक अलग FIR भी दर्ज है. 

14 सितंबर को क्या हुआ
इससे पहले 14 सितंबर को भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की थी. इस दौरान 8 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ में सुकेश चंद्रशेखर से उनके रिश्ते और लेन-देन की जानकारी लेने की कोशिश की गई. कार्रवाई से दौरान जैकलीन काफी ज्यादा घबराई नजर आई. अपने सामने पिंकी ईरानी को देख जैकलीन ने उसी पर आरोप लगाने शुरू कर दिए थे, जिसके बाद EOW के अधिकारी जैकलीन के जवाब से पूरी तरह संतुष्ट नहीं थे और एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. 

 

Trending news