ITO Metro Station सुबह 8 से शाम 6 बजे तक रहेगा बंद, पुलिस ने की बैरिकेडिंग, इन रास्तों पर लगी रोक, सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2168767

ITO Metro Station सुबह 8 से शाम 6 बजे तक रहेगा बंद, पुलिस ने की बैरिकेडिंग, इन रास्तों पर लगी रोक, सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम

ITO Metro Station: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद और दिल्ली पुलिस की सलाह पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन आज यानी 22 मार्च 2024 को सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक बंद रहेगा.

ITO Metro Station सुबह 8 से शाम 6 बजे तक रहेगा बंद, पुलिस ने की बैरिकेडिंग, इन रास्तों पर लगी रोक, सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम

ITO Metro Station: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज दिल्ली के कई इलाकों में सुरक्षा कड़ी की गई है. दिल्ली के दिन दयाल उपाध्याय मार्ग को आम आदमी की आवाजाही के लिए बंद किया गया है. इसी रास्ते पर आम आदमी पार्टी कार्यालय और साथ ही साथ भाजपा मुख्यालय भी मौजूद है. दिल्ली पुलिस के जवान यहां मौजूद हैं साथ ही साथ ट्रैफिक पुलिस के जवान की भी मौजूदगी है. आज 10:00 बजे के करीब आम आदमी पार्टी की तरफ से यहां प्रदर्शन किया जाएगा.

ये मेट्रो स्टेशन आज रहेगा बंद

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के ITO इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यहां पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दिए हैं. ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा पुलिस की सलाह पर ITO मेट्रो स्टेशन को आज यानी 22 मार्च 2024 को सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक बंद करने का फैसला किया गया है. DMRC ने जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार को आईटीओ मेट्रो स्टेशन बंद रहेगा. मेट्रो आईटीओ स्टेशन से गुजरेगी, लेकिन वहां पर न तो यात्री उतर पाएंगे और न ही चढ़ पाएंगे.

DMRC ने अपने पोस्ट एक्स पर जानकारी देते हुए बताया कि आईटीओ मेट्रो स्टेशन आज यानी 22 मार्च 2024 को सुबह  आठ बजे से शाम छह बजे तक बंद रहेगा. दिल्ली मेट्रो प्रशासन ने आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद रखने का फैसला दिल्ली पुलिस के सुझाव पर लिया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो स्टेशन को बंद रखने का सुझाव दिया गया था.

देशभर में AAP प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है. इसके साथ ही इंडिया गठबंधन को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. ईडी ऑफिस के बाहर चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Traffic Advisory: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP का देशव्यापी प्रदर्शन आज, दिल्ली के इन इलाकों में बड़ी सुरक्षा, ये रास्ते रहेंगे बंद

दिल्ली पुलिस की अपील

इसी के साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि "दिल्ली में कानून व्यवस्था को हाथ मे लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. दिल्ली पुलिस लोगों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था खराब न करें." इतनी ही नहीं, ED दफ्तर के बाहर और आस-पास धारा 144 लगाई गई है.

(इनपुटः बलराम पांडे)

Trending news