इनेलो ने BJP-JJP पर कसा तंज, कहा- गठबंधन है तो अलग-अलग उम्मीदवार क्यों?
Advertisement

इनेलो ने BJP-JJP पर कसा तंज, कहा- गठबंधन है तो अलग-अलग उम्मीदवार क्यों?

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को एक बार फिर से सजा होने के बाद इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने पार्टी की मजबूती के मकसद को लेकर अभय सिंह चौटाला ने अपनी पत्नी कांता चौटाला को महिला कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें फील्ड में उतार दिया है.

इनेलो ने BJP-JJP पर कसा तंज, कहा- गठबंधन है तो अलग-अलग उम्मीदवार क्यों?

राजेश खत्री/सोनीपत: पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को एक बार फिर से सजा होने के बाद इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने पार्टी की मजबूती के मकसद को लेकर अभय सिंह चौटाला ने अपनी पत्नी कांता चौटाला को महिला कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें फील्ड में उतार दिया है. कांता चौटाला ने सोमवार को सोनीपत में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा-जजपा गठबंधन पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह जो खिचड़ी पका रहे हैं, समझ नहीं आ रही है. गठबंधन है तो दोनों पार्टियों के कैंडिडेट एक ही सीट पर कैसे खड़े हैं.

ये भी पढ़ें: समालखा नगर पालिका चुनाव में BJP-JJP आमने-सामने, भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा- युद्ध और खेला होगा

बता दें कि समालखा नगर पालिका चेयरमैन के लिए रविवार को भाजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुच्छल और जजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक गुप्ता ने नामांकन भरा. दोनों ही उम्मीदवार समालखा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं. 

कांता चौटाला भी अब फील्ड में उतरकर महिलाओं से मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करने के कार्य में जुट गई हैं. सोमवार को सोनीपत में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करना ही हमारा मकसद है. यह परिवार का ही निर्णय है कि उनको भी अब महिलाओं की जिम्मेदारी सौंप दी गई है.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब राज्यसभा चुनाव नजदीक है तो कांग्रेस को डर सता रहा है कि पिछली बार की तरह न हो जाए. इसलिए विधायकों को तो वही करना है चाहे उन्हें कितने भी दिन बाहर घुमा लो. उनको जो काम करना है, वह आने के तुरंत बाद कर देंगे, जो कुछ करना है हुड्डा को करना है. उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में इनेलो कांटे की टक्कर के साथ मुकाबले में है और बहुत अच्छा रिजल्ट सामने आने वाला है. इनेलो से जेजेपी पार्टी बनने पर भी उन्होंने कहा कि परिवार के 2 हिस्से हो चुके हैं, लेकिन इनेलो एक सूरज की तरह है सुबह भी होती है और शाम भी होती है, लेकिन यह इनेलो की शाम है और सुबह भी जरूर होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news