Horoscope Today: मीन और धनु राशि की कुंडली में बन रहा धन का योग, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1398273

Horoscope Today: मीन और धनु राशि की कुंडली में बन रहा धन का योग, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 october: सोमवार का दिन कुछ राशि को लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं कि आज सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है.

Horoscope Today: मीन और धनु राशि की कुंडली में बन रहा धन का योग, जानें अपना राशिफल

मेष: इस राशि के लोग कार्यक्षेत्र में किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से आप सफलता पाएंगे. पारिवारिक और सामाजिक गतिविधियों में कुछ समय बिताएं. आज का समय निवेश संबंधी गतिविधियों में व्यतीत होगा और आपको उनमें सफलता भी प्राप्त होगी. पति-पत्नी के रिश्ते में किसी छोटी बात को लेकर विवाद हो सकता है. 

वृषभ: इस राशि के लोग आज अपने अटके हुए धन को इकट्ठा करने और अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने पर ध्यान देंगे. घर में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति के आने से भी किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा हो सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ मनोरंजक गतिविधियों में भी समय व्यतीत होगा. 

मिथुन: इस राशि के लोगों का नौकरी कारोबार के मामले में आज का दिन सामान्य रहेगा. आज का दिन परिवार और रिश्तेदारों के साथ अच्छा बीतेगा. छोटी सी लापरवाही से आपके साथ धोखा मिल सकता है. घर गृहस्थी के मामले में आज दिन अच्छा है. इनकी जांच परख करके ही इनके साथ कोई भी काम करें. आज किसी अजनबी के साथ काम करते समय सतर्कता रखें.

कर्क: इस राशि के लोग अपना पूरा ध्यान व्यावसायिक गतिविधियों पर दें. पना समय सकारात्मक गतिविधि वाले लोगों के साथ बिताएं और कुछ समय एकांत और आत्मनिरीक्षण भी करें. आज मन में कुछ नकारात्मक विचार उठ सकते हैं. पारिवारिक धार्मिक भोजन की भी योजना बनेगी. अपना समय सकारात्मक गतिविधि वाले लोगों के साथ बिताएं.

सिंह: इस राशि के लोगों के लिए व्यावसायिक गतिविधियों पर पूरा ध्यान देना बहुत जरूरी है. आपके किसी निकट संबंधी के वैवाहिक जीवन में अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती है. आमदनी के साधनों में थोड़ी कमी हो सकती है. रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ संबंधों में और सुधार होगा. आज आपके सभी काम सही तरीके से पूरे होंगे.

कन्या: इस राशि के लोग क्रोध और जिद जैसी नकारात्मक बातों को अपने स्वभाव में न आने दें. दोस्त और रिश्तेदार भी आपकी बुद्धि का सम्मान करेंगे. आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण आपको कार्यक्षेत्र में कई मुद्दों को हल करने में सक्षम बनाएगा. संतान पक्ष से कोई संतोषजनक परिणाम मिलने से घर में उत्सव का माहौल रहेगा. इस समय लाभ से संबंधित कार्यों में दोष भी हो सकता है.

तुला: इस राशि के लोग अपनी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करके अपना काम कर पाएंगे. आपकी कामुकता और स्वभाव में कोमलता के कारण लोग स्वाभाविक रूप से आपकी ओर आकर्षित होंगे. व्यावसायिक गतिविधियों के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. बेहतर होगा कि आप अभी के लिए अपनी बाहरी गतिविधियों से बचें.

वृश्चिक: इस राशि के लोग किसी भी तरह की कागजी कार्रवाई करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें. पैसों से जुड़े मामले अभी थोड़े सुस्त रह सकते हैं. आपके मान सम्मान और आध्यात्मिक उन्नति में भी वृद्धि होगी. एक छोटी सी गलती आपके लिए बड़ी समस्या खड़ी कर सकती है. धार्मिक संगठनों से जुड़ने और सहयोग करने से मानसिक शांति मिल सकती है.

धनु: इस राशि के लोगों को विरासत में मिली संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद बढ़ सकता है. पैसों से जुड़े कामों को करते समय सावधानी बरतें. धर्म और कर्म से जुड़े मामलों में भी आपका योगदान रहेगा. आज अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव की योजना बनाना शुरू कर देंगे. फिलहाल फील्ड में गतिविधियां पहले की तरह जारी रहेंगी.

मकर: इस राशि के लोगों का पारिवारिक सुख-सुविधाओं आपका धन खर्च होगा. परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर भी चिंतित रह सकते हैं. आज किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार से मिलने का मौका मिल सकता है. परिवार में आज आपको तालमेल बनाकर रखना होगा. 

कुंभ: इस राशि के लोग आज ज्यादातर समय सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों में बिताएंगे. कुछ विषयों पर आप अपने स्वभाव में चिड़चिड़ापन और निराशा महसूस करेंगे. घर के बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद आपके लिए वरदान साबित होगा. किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति की मदद से बच्चे के करियर से जुड़ी किसी समस्या का समाधान मिल सकता है.

मीन: इस राशि के लोग अगर संपत्ति बेचने की योजना बना रहे हैं तो उस पर ध्यान दें. कोर्ट का कोई मामला भी अब उलझ सकता है. किसी अजनबी से मुलाकात होगी, जो कि आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगी. पति-पत्नी के रिश्ते में मधुर विवाद हो सकता है. बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें.

Trending news