Horoscope Today: करवाचौथ के दिन इन महिलाओं को मिलेगा पति का भरपूर प्यार, ऐसा रहेगा दिन
Advertisement

Horoscope Today: करवाचौथ के दिन इन महिलाओं को मिलेगा पति का भरपूर प्यार, ऐसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 13 October 2022:  गुरुवार का दिन इन राशि की महिलाओं का पति का भरपूर प्यार मिलेगा. करवा चौथ का पर्व पति और पत्नी को समर्पित है. वहीं कुछ राशि के लोगों के लिए सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.

 

Horoscope Today: करवाचौथ के दिन इन महिलाओं को मिलेगा पति का भरपूर प्यार, ऐसा रहेगा दिन

मेष: इस राशि के लोग आज किसी कार्य के पूरा होने से बहुत खुश रहेंगे. वादा पूरा न कर पाने से मित्र नाराज हो सकते हैं. आमदनी में से कुछ पैसा आप भविष्य के लिए बचा सकते हैं. व्यापार के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा कहने वाला है.

वृषभ: इस राशि के लोग सफलता के लिए हर जोखिम उठाने को तैयार रहेंगे. साथ ही आज आप अपने रहन-सहन में कुछ बदलाव कर सकते हैं. साथ काम करने वालों से आपको खुशी मिलेगी. बिजनस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन और लव लाइफ में रोमांस आसमान छूएगा. आज आपका मन प्रसन्न और प्रफुल्लित रहेगा.

मिथुन: इस राशि के लोग अगर बीमा या निवेश के बारे में कोई योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए दिन शुभ रहेगा. आज महत्वपूर्ण मामलों में दोस्तों से बातचीत हो सकती है. व्यावसायिक कार्यों में बहुत अधिक चौकन्ना रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी के साथ प्यार और तालमेल बेहतर होगा. आज का दिन काफी अहम रहने वाला है.

कर्क: इस राशि के लोगों को धन के मामले में सफलता मिल सकती है. आज आप अपने अच्छे व्यवहार से लोगों को आकर्षित करेंगे. कार्य विस्तार के लिए लोन लेना पड़ सकता है. नए विचारों पर काम करने से आपको पूरा फायदा मिलेगा. 

सिंह: इस राशि के लोग बुजुर्गों द्वारा मिली हुई राय को नजर अंदाज न करें. आत्मनिर्भर बनने का प्रयास जारी रखें. अगर शादी नहीं हुई है तो आज बात आगे बढ़ने की पूरी संभावना है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. आपको कमाई के नए सोर्स नजर आएंगे. आत्मनिर्भर बनने का प्रयास जारी रखें

कन्या: इस राशि के लोगों को अटके कार्य शुरु करवाने के लिए किसी की सिफारिश करवानी पड़ सकती हैं. कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलाएगा. आज के दिन किस्मत आपका साथ देगी. स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त हो सकती है

तुला: इस राशि के लोग वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए ही आर्थिक योजना बनाएं. अपनी क्रिएटिविटी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे. दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर कर सकते हैं. जरूरी काम पहले करें, क्योंकि सफलता मिलने की संभावना ज्यादा है. इस राशि की महिलाएं पति की छोटी-मोटी गलतियों के आज अनदेखा करें. पति का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक: इस राशि के कलाकारों के लिए दिन विशेष रूप से अच्छा है. वहीं जो लोग व्यापार करते हैं, आज उनके बच्चे बिजनेस में उनका पूरा सपोर्ट करते नजर आएंगे. आज आप किसी की भी बात का बुरा नहीं मानेंगे. आज आप अपने धन को निवेश करने के लिए चिंतित नजर आएंगे. करवा चौथ की पूजा आपके रिश्ते में मधुरता लेकर आ रही है. 

धनु: इस राशि के लोग जरूरी लेनदेन को लेकर सावधान रहें, भविष्य में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके द्वारा सच्चे मन से कि गई आपकी मेहनत रंग लाएगी. आज का दिन सुखद और आश्चर्य भरी बातों के साथ गुजर सकता हैं. आज किए गए नए सौदे लाभदायक रहेंगे. पति की तरफ आज आपको कोई महंगा गिफ्ट मिल सकता है.

मकर: इस राशि के लोग जो कि रियल एस्टेट से जुड़े कार्य करते हैं, उनको आज बड़ी कामयाबी मिल सकती है. थोड़ी-सी कोशिश से आप ऊंचे पद पर पहुंच सकते हैं. आज का दिन अपनी कमियों की बजाय अपनी खूबियों पर ध्यान देने का है.  जीवन साथी के नाम से किए जा रहे कार्य में लाभ होगा. 

कुंभ: इस राशि के लोगों को व्यापारिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. आप अपने सारे काम बखूबी पूरा करेंगे. साथ ही आज आप अपने सभी उत्तरदायित्व की पूर्ति कर पाएंगे. कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय परिवारजनों की राय महत्व रखेगी. 

मीन: इस राशि के लोगों का व्यवसाय से जुड़ा कोई बड़ा मसला हल हो सकता है. लेखकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. शांत मन से काम करेंगे जिससे आपको काफी लाभ होगा. काम से जुड़ी चीजों में प्रगति धीरे-धीरे देखने को मिलेगी.

Trending news