Horoscope Today 31 August: इस राशि के जातकों को मिलेगी अपार सफलता, रखें इन बातों का ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1327870

Horoscope Today 31 August: इस राशि के जातकों को मिलेगी अपार सफलता, रखें इन बातों का ध्यान

Aaj Ka Rashifal: मकर राशि के लोग धैर्य रखें. विरोधियों से परेशानी हो सकती है. किसी प्रतिकूल समाचार के कारण आपको अचानक बाहर जाना पड़ सकता है. वहीं वृश्चिक लाशि के लोग आज काफी हल्‍का और खुद को तनावमुक्‍त महसूस करेंगे. शाम से रात तक सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलेगा.

Horoscope Today 31 August: इस राशि के जातकों को मिलेगी अपार सफलता, रखें इन बातों का ध्यान

Horoscope Today 31 August 2022: आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए थोड़ा भारी हो सकता है. काम को लेकर बॉस से आपकी बहस हो सकती है. इसलिए अपने काम पर ध्‍यान दें तो सही रहेगा. आइए जानते हैं कि बाकी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा.

मेष: इस राशि वाले जातकों को संतान की ओर से भी आपको संतोषजनक समाचार मिलेगा और उनके करियर में तरक्‍की होगी. दोपहर के समय किसी कानूनी विवाद या मामले में जीत होने से आपके उत्‍साह में वृद्धि होगी और आप प्रसन्‍न रहेंगे. शुभ कार्यों में खर्च हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी. आज रोजगार और व्यवसाय के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी.

वृषभ: इस राशि के लोगों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा लेकिन संतान की ओर से निराशाजनक समाचार मिल सकता है. अपनों को रात का समय देंगे और मौज-मस्ती में समय बिताएंगे. शाम तक किसी काम में बाधा आने की आशंका है. आज आप अपनी मीठी बातों से दूसरों को प्रभावित करने में सफल होंगे और इसका आपको लाभ होगा.

मिथून: इस राशि के लोग आज किसी रिश्तेदार के साथ कोई लेन-देन का व्यवहार न करें क्योंकि संबंध बिगड़ने की आशंका है. यात्रा करते समय सावधान रहें और अपने सामान की सुरक्षा खुद करें. धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और धर्मार्थ कार्यों में खर्च हो सकता है. आज का दिन पुत्र-पुत्री और उनके कार्यों की चिंता में व्यतीत होगा

कर्क: इस राशि के जातकों के राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे. रात में कुछ अप्रिय लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है, जिससे आपकी कुछ बहस और विवाद भी हो सकता है. शासन और सत्ता के मामले में आपको अनेक लाभ हो सकते हैं. नए सौदे से पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

सिंह: इस राशि के लोगों के बच्चे के किसी प्रतियोगिता में सफल होने की खबर आपको उत्‍साहित कर सकती है. कोई रुका हुआ काम शाम तक पूरा हो सकता है. रात के समय आपको किसी मांगलिक कार्य में जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा. आज किसी कीमती चीज के खोने या चोरी होने का डर है, इसलिए अपने सामान को इधर-उधर रखने की बजाए सही स्‍थान पर रखें.

कन्या: इस राशि के लोगों के आजीविका के क्षेत्र में नए प्रयास सफल होंगे. साथियों और सहकर्मियों से सम्मान और सहयोग भी पर्याप्त होगा. आज आपको किसी भी प्रकार के झगड़े से दूर रहना चाहिए और परिवार में भी किसी प्रकार की बहस नहीं करनी चाहिए. आज पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी.

तुला: इस राशि के जातकों की किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है और किसी से शुभ समाचार मिल सकता है. आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और सोचे हुए कार्य के पूर्ण होने से मन में संतोष रहेगा. यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी. संतान की जिम्मेदारी पूरी हो सकती है

वृश्चिक: इस राशि के लोग आज काफी हल्‍का और खुद को तनावमुक्‍त महसूस करेंगे. शाम से रात तक सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलेगा. सत्ता पक्ष की ओर से निकटता का लाभ मिलेगा. ससुराल पक्ष का सहयोग अधिक फायदेमंद हो सकता है.

धनु: इस राशि के लोगों को शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी. कुछ लोगों को आंखों की समस्या या अनिद्रा की समस्या हो सकती है. आज परिवार के लोगों से किसी प्रकार की बहस में न ही पड़ें तो बेहततर होगा. वाणी की कोमलता आपको सम्मान दिलाएगी

मकर: इस राशि के लोगों का घर में किसी से वाद-विवाद होने की संभावना है, धैर्य रखें. विरोधियों से परेशानी हो सकती है. किसी प्रतिकूल समाचार के कारण आपको अचानक बाहर जाना पड़ सकता है. आज आपके स्वास्थ्य-सुख में कुछ कमी आ सकती है और आज खुद को काफी थका हुआ अनुभव करेंगे.

कुंभ: आज आपके बॉस से किसी बात पर आपकी बहस हो सकती है. इस दौरान अपने काम पर ध्‍यान दें तो सही रहेगा. शरीर को थोड़ा आराम दें तो बेहतर होगा, कार्यक्षेत्र में आज असमंजस की स्थिति रहेगी. आज का दिन आपके लिए कुछ मिलाजुला हो सकता है और आज कुछ शारीरिक परेशानी हो सकती है.

मीन: इस राशि के लोगों का कई दिनों से चल रहा कोई बड़ा लेन-देन का मामला सुलझ जाएगा. आज व्यापार में आर्थिक लाभ होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. विरोधियों की पराजय होगी और आपको आगे बढ़ने की राह नजर आएगी. आज आपके आस-पास का वातावरण खुशनुमा रहेगा.

Trending news