Horoscope Today 3 October 2022: आज इन राशि के लोगों पर रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, जानें सभी का हाल
Advertisement

Horoscope Today 3 October 2022: आज इन राशि के लोगों पर रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, जानें सभी का हाल

Aaj Ka Rashifal: 3 अक्टूबर यानी सोमवार का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के लोगों का दिन मुश्किलों भरा हो सकता है. ऐसे में थोड़ी समझदारी से काम लें. जानते हैं सभी राशियों के सितारे कैसे रहने वाले हैं.

Horoscope Today 3 October 2022: आज इन राशि के लोगों पर रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, जानें सभी का हाल

मेष: इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अपकी शक करन की आदत से रिश्तों में दूरी आ सकती है. इसलिए अपनी सोच को थोड़ा लचीला बनाए. आपके लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है. किसी भी समस्या में अपने जीवनसाथी की सलाह लें. आपको उचित मार्गदर्शन मिल सकता है. किसी भी समस्या बच्चों की मदद करें. 

वृषभ: इस राशि के लोग अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. किसी रिश्तेदार से अनबन होने की संभावना है. पारिवारिक और सामाजिक गतिविधियों में आपका समय अच्छा बीतेगा.  व्यवसाय से संबंधित किसी भी कठिनाई के मामले में बड़ों और अनुभवी लोगों की सलाह लेना जरूरी है. इसलिए दिन की शुरुआत में अपने कार्यों की रूपरेखा तैयार करें

मिथुन: इस राशि के लोगों को किसी करीबी से कोई अप्रिय समाचार मिलने से निराशा हो सकती है. अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना सीखें. पारिवारिक मामलों में दखल देने से घर का माहौल तनावपूर्ण रहेगा. कोई नई योजना शुरू न करें. व्यावसायिक दृष्टि से समय बहुत सुविधाजनक नहीं है.

कर्क: इस राशि के लोग इस समय धन उधार न लें. व्यापार से संबंधित गतिविधियों पर त्वरित निर्णय लेने का प्रयास करें. छात्रों और युवाओं को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए. घर में बड़ों का सम्मान बनाए रखना आपकी जिम्मेदारी है. अपनी कुछ दिलचस्प गतिविधियों में समय व्यतीत करना आपको खुश कर सकता है

सिंह: इस राशि के लोग निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच लें. वर्तमान में कोई भी महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेने के लिए अनुकूल समय नहीं है. बिना बात किए किसी से बहस न करें। इससे आपकी परेशानी बढ़ सकती है. विवादित संपत्ति को बड़ों की मदद से सुलझाने का प्रयास करें. संतान से जुड़ी किसी समस्या का समाधान खोजने से राहत मिलेगी.

कन्या: इस राशि के लोग किसी के साथ संवाद करते समय अच्छे शब्दों का प्रयोग करें. आज ज्यादातर काम ठीक से शुरू होंगे, जिससे मन को संतुष्टि मिलेगी. व्यापार में वर्तमान गतिविधियां थोड़ी धीमी होंगी. इस दौरान पैसों के लेन-देन या उधारी गतिविधियों से दूर रहें. इस समय निर्णय लेने में थोड़ी कठिनाई हो सकती है.

तुला: इस राशि के लोग अपने कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें. आप कभी-कभी आलस्य के कारण अपने काम से बचने की कोशिश करेंगे. आपको निर्णय लेने में परेशानी हो रही है, तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें. वर्तमान व्यवसाय पर इस समय अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. धैर्य और लगन के साथ अपनी दिनचर्या के अनुसार ठीक से काम करेंगे

वृश्चिक: इस राशि के लोग भावुक होने के कारण आप कोई गलत फैसला ले सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को व्यावहारिक रखें. आप शारीरिक और मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर महसूस कर सकते हैं. आप शारीरिक और मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर महसूस कर सकते हैं. मीडिया और मार्केटिंग से जुड़े व्यवसाय में उपयुक्त सफलता मिल सकती है. 

धनु: इस राशि के लोग सकारात्मकता और रुचि की गतिविधियों में कुछ समय जरूर व्यतीत करें. किसी दूसरे व्यक्ति को अपने काम में दखल न देने दें. कभी-कभी मौजूदा माहौल के कारण आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. दिन भर व्यस्त रहने के बावजूद परिवार के साथ खुशी का दिन रहेगा. तनाव को दूर करने से आप अच्छे और महत्वपूर्ण वित्तीय निर्णय लेने में सक्षम होंगे.

मकर: इस राशि के लोग वाहन या घर से जुड़ा कोई सामान खरीदने की योजना बनाने से बचें तो अच्छा होगा. व्‍यापारी वर्ग के लोग किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज न करें, फोन से आपको सही ऑर्डर मिल सकता है. उनकी सलाह आपके लिए तरक्की के नए रास्ते खोल सकती है. आज कोई भी फैसला लेने से पहले परिवार के किसी सदस्य या अपने किसी करीबी से सलाह जरूर लें

कुंभ: इस राशि के लोगों के लिए कुछ ईर्ष्यालु लोग परेशानी खड़ी कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में काम अधिक हो सकता है. इस समय धन का निवेश न करें. अपने सिद्धांतों पर चलने से समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए अपनी क्षमता पर विश्वास करें

मीन: इस राशि के लोगों द्वारा किया गया गलत खर्च आपका बजट बिगाड़ सकता है. व्यवसाय से संबंधित गतिविधियों को अधिक बढ़ावा देना आवश्यक है. अपनी पिछली कुछ गतिविधियों से सबक लेकर आप अपनी दिनचर्या में एक छोटा सा सकारात्मक बदलाव लाएंगे. साथ ही कोई सुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा.

Trending news