Horoscope 28 June 2022 : आज शाम इन लोगों को मिलेगा अकस्मात पैसा, पढ़ें राशिफल-कहीं वो आप तो नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1235534

Horoscope 28 June 2022 : आज शाम इन लोगों को मिलेगा अकस्मात पैसा, पढ़ें राशिफल-कहीं वो आप तो नहीं

Horoscope 28 June 2022 : ग्रहों की चाल व्यक्ति के लिए खुशखबरी भी लाती है तो कई लोगों के लिए समस्या की वजह भी बन जाती है. आज के राशिफल में जानेंगे कि किस राशि के लिए आज का दिन शुभ है और किन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  

Horoscope 28 June 2022 : आज शाम इन लोगों को मिलेगा अकस्मात पैसा, पढ़ें राशिफल-कहीं वो आप तो नहीं

Horoscope 28 June 2022 : आज अमावस्या है. आज का दिन वृषभ राशि वालों को खुशी देने वाला है. वृश्चिक राशि के जातकों के व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिलेगा. मंगलवार का दिन अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा, आइए अब यह भी जान लेते हैं और बताते हैं कि जीवन में पैसा, प्रसिद्धि और सफलता पाने के लिए आप क्या उपाय कर सकते हैं.  

मेष : इस राशि के जातकों को आज घरेलू और आर्थिक दोनों तरह की समस्याएं परेशान करेंगी. परिवार में किसी वजह से आपसी खींचतान बनी रहेगी. सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. धन संबंधित व्यवहारों में स्पष्टता रखें. सुख प्राप्ति के लिए आज केसर का तिलक करना शुभ रहेगा.

वृष : मंगलवार का दिन आपके लिए कुछ राहत लेकर आएगा. हालांकि बेतुकी बयानबाजी से बचने व गुस्से को नियंत्रण में रखने की सलाह दी जाती है, वरना बनते काम उलझ जाएंगे. वृष राशि के जातकों को भविष्य की कार्य योजना बनाकर रखनी चाहिए. लाभ का समय पास ही दिख रहा है. आज के दिन सुंदरकांड का पाठ करना शुभ रहेगा.

मिथुन : आज के दिन आप हर काम को बेहतर करने का प्रयास करेंगे और इसमें आपको सफलता भी मिलेगी. महिलाएं आज अकस्मात किसी शुभ समाचार मिलने से आनंदित रहेंगी. कार्य व्यवसाय में धन लाभ के साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ेगा. मिथुन राशि वालों का स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा. आज हनुमान जी का पूजन करें तो आप पर कृपा बरसेगी. 

ये भी पढ़ें : 5 रुपये का नींबू बना सकता है कंगाल से मालामाल, बस लौंग के साथ इस तरह आजमाएं

कर्क : आज आपके साथ धोखा हो सकता है. आज के दिन आपका स्वभाव परोपकारी रहेगा. दूसरे की परेशानी देखकर आप भी दुखी हो सकते हैं. संतान का उत्पाती व्यवहार आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. कर्क राशि के लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. आज आपको लाल वस्त्र का दान करना चाहिए. 

सिंह : आज का दिन मिला-जुला फल देगा. दिन में थोड़ा आलस महसूस करेंगे, लेकिन अधूरे कार्यों को पूरा करने की चिंता रहने से आप उन्हें पूरा करने के लिए जुट जाएंगे. सरकारी या अन्य कागजी कार्यवाही भी मध्याह्न बाद तक लंबित रहेगी. शाम के समय इनमें गति आने लगेगी. हनुमान जी को मीठा पान अर्पित करें.

कन्या : दिन के आरंभ में उलझनों के कारण दुविधा रहेगी, लेकिन शीघ्र ही स्थिति स्पष्ट होने से बनाई हुई योजनाएं सही दिशा में आगे बढ़ने लगेंगी. आज दिन के आरंभिक भाग को छोड़ शेष दिन आशा के अनुकूल रहेगा. आज मंदिर में चूरमे का भोग लगाएं.

तुला : आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा, दिन के मध्याह्न तक काम बिना रुके चलेंगे. व्यवसाय में पुराने कार्यों से धन आएगा. नए अनुबंध मिलने में उलझनें आएंगी. घर का वातावरण मध्याह्न तक शांत रहेगा, इसके बाद उथल पुथल मचेगी. आज के दिन आपको सलाह दी जाती है कि नए वस्त्र न पहनें.

WATCH LIVE TV 

वृश्चिक : आज अपने कार्य को लेकर गंभीर रहेंगे, जिसका लाभ मिलेगा. आज आपके व्यक्तित्व में परिवर्तन देखने को मिलेगा. शाम के समय अकस्मात धन मिलने के योग बन रहे हैं. बड़े भी आज आपके पक्ष में रहेंगे. आज खान-पान में संयम बरतें तो आपके ठीक रहेगा. लाल कलावा या रक्षा सूत्र धारण करना शुभ रहेगा.

धनु : धन लाभ के लिए आज जोड़तोड़ वाली नीति अपनानी पड़ेगी. आज मन काल्पनिक दुनिया में रहेगा, जिस वजह से काम देर से होंगे. संध्या के समय किसी कार्य से अकस्मात धन लाभ हो सकता है. मन में किसी बात को लेकर गुस्सा रहेगा. आज हनुमान चालीसा का पाठ करना आपके लिए शुभ रहेगा.

मकर : आज आपके अधिकतर काम सरलता से बनते चले जाएंगे. आज आपको जिस जगह से हानि की उम्मीद रहेगी, वहां से भी अकस्मात लाभ का समाचार मिल सकता है. शाम के समय दिनभर की गतिविधियों का आकलन करने पर संतोष मिलेगा. ठंडे पदार्थों का ज्यादा सेवन नुकसानदायक हो सकता है. घर में घी का दीपक जलाएं. 

कुंभ : आज मूड बनने में देरी से काम भी देर से होंगे, फिर भी प्रयास करना न छोड़ें. मेहनत का फल शाम को मिलेगा. हालांकि यह कम होगा, लेकिन मन में संतोष रहेगा. कार्य व्यवसाय में आज सहयोगियों की कमी अखरेगी. शाम के बाद स्थिति सामान्य होने लगेगी. बंदरों को गुड़-चने खिलाएं।

मीन : आज के दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से पिछले कुछ दिनों की अपेक्षा बेहतर रहेगा. दिन का आरंभिक भाग किसी से किया वादा पूरा करने में व्यतीत होगा. आज न चाहते हुए खर्च भी करना पड़ेगा. ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. शरीर में शिथिलता रहेगी. ओम हनुमते नमः का उच्चारण करें.

Trending news