Holi Songs: इन गानों के बिना होली की मस्ती है अधूरी, जल्द करें अपनी प्ले लिस्ट में इन Songs को ऐड
Advertisement

Holi Songs: इन गानों के बिना होली की मस्ती है अधूरी, जल्द करें अपनी प्ले लिस्ट में इन Songs को ऐड

देशभर में आज होलिका दहन मनाया जा रहा है और रंग वाली होली खेली जाएगी. होली का त्योहर रंग, पकोड़े और नाच-गाने के बिना अधूरा रहता है. इसलिए इस दिन नाच-गाना तो बहुत ही ज्यादा खास होता है.

Holi Songs: इन गानों के बिना होली की मस्ती है अधूरी, जल्द करें अपनी प्ले लिस्ट में इन Songs को ऐड

Holi 2023 Viral Songs: देशभर में आज होलिका दहन मनाया जा रहा है और रंग वाली होली खेली जाएगी. होली का त्योहर रंग, पकोड़े और नाच-गाने के बिना अधूरा रहता है. इसलिए इस दिन नाच-गाना तो बहुत ही ज्यादा खास होता है. इसी को लेकर हम आपके लिए कुछ ऐसे गानों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप होली के लिए अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. 

ये हैं होली के कुछ बेस्ट गानें
Balam Pichkari Song (Yeh Jawani Hai Deewani Movie)

ये जवानी है दिवानी है फिल्म वैसे तो दोस्तों और दोस्ती पर निर्धारित है, लेकिन इस फिल्म में एक होली का सीन भी है जिसमें ये बलम पिचकारी जो तुने मुझे मारी बहुत ही फेमस है. इस गाने में एक्टर रणबीर कपूर और एकेचट्रेस दीपिका पादुकोण जमकर होली खेलते हैं. 

Holi Khele Raghuveera Song (Baghban Movie)

अमिताभ बच्चन की पॉपुलर फिल्म बागबान का गाना होली खेले रघुवीरा गाना होली के गानों में से सबसे फेमस गाना है. हमेशा होली के त्योहार पर ये ही गाना सबसे पहले डीजे पर बजाया जाता है. 

Ang Se Ang se Lagana Song (Darr Movie)

अंग से अंग लगाना सजन हमे ऐसे रंग लगाना भी होली का सबसे खास और लोगों द्वारा पसंद किया जाने वाला गाना है. इस गाने में शाहरुख खान, जूही चावला, अनुपम खेर, सनी देओल इस गानो में नजर आ रहे हैं. 

Rang Barse Song (Silsila Movie)

होली के गानों में अमिताभ बच्चन का एक और गाना रंग बरसे भीगे चुनर वाली के बिना तो होली अधूरी रह जाती है. होली पार्टी में रंग बरसे गाना नहीं बजा तो होली अधूरी लगती है. 

Holi Ke Din Dil khill Jate Hai (SholaY Movie)

देशभर में प्रसिद्ध फिल्म शोले का गाना होली के दिन दिल खिल जाते हैं गाना बॉबिवुड के फेमस गानों और होली के पंसदिदा गानों में से एक है.  ये गाना अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी और कई अन्य कलाकारों पर फिल्माया गया है.

Trending news