Panipat News: हांसी विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- PM का अपमान कर ये अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हैं
Advertisement

Panipat News: हांसी विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- PM का अपमान कर ये अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हैं

Panipat News: हरियाणा के हिसार में हांसी के विधायक विनोद भयाना ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा अपशब्दों के प्रयोग करने पर हांसी के विधायक ने कहा कि भारत देश के प्रधानमंत्री का पूरे संसार में सम्मान है.

Panipat News: हांसी विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- PM का अपमान कर ये अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हैं

Panipat News: हांसी के विधायक व प्रमुख सेवादार डेरा बाबा जोध सचियार विनोद भयाना पानीपत में कमेटी डेरा बाबा जोध सचियार की कार्यकारणी की बैठक लेने पहुंचे. पानीपत गांव नूरवाला पहुंचने पर विनोद भयाना का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर विधायक ने केंद्र व हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया तो वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने पर कड़ी निंदा की.

ये भी पढ़ें: Delhi News: BJP देशभर में मना रही सेवा पखवाड़ा, किया जा रहा निशुल्क हेल्थ चेकअप और इलाज

हांसी के विधायक विनोद भयाना ने कहा कि 2024 के चुनावों के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि भाजपा की कार्यशाली इस तरह की है कि जब भी पार्टी चुनाव जीतती है तो अगले दिन ही चुनावी मोड पर आ जाती है. विधायक ने कहा कि 5 साल तक जनता की सेवा करना और जनता के बीच में रहना एवं उनकी समस्याओं का समाधान करना भाजपा की नीति रही है. विधायक विनोद ने कहा कि निश्चित तौर पर भाजपा 5 साल तक जनता के बीच में रही है, इसलिए भाजपा सभी प्रदेश में चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

उन्होंने कहा की भजापा पार्टी लगातार जीत की तरफ आगे बढ़ रही है. विनोद भयाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले से ज्यादा सीट लेकर देश में सरकार बनाएंगे. विधायक ने कहा कि इसी तरह हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भी बहुत अच्छे काम हो रहे हैं, जिसके कारण प्रदेश में बहुत ज्यादा तरक्की की है. इसलिए निश्चित तौर पर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

विधायक विनोद भयाना ने महिला आरक्षण बिल पर बोलते हुए कहा कि महिलाओं को बहुत बड़ा मान सम्मान दिया गया है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने काफी प्रयास किया, लेकिन किसी भी सरकार की हिम्मत नहीं हुई. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि महिलाओं को जो सम्मान दिया है, सही मायने में महिलाएं उस सम्मान की अधिकारी हैं. उन्होंने कहा कि देश में किसी भी राजनीतिक पार्टी ने इस बिल का विरोध नहीं किया. इसलिए सभी दल बधाई के पात्र हैं, लेकिन विशेष तौर पर भाजपा इस बिल को लेकर आई है. इसलिए पार्टी के सभी शीर्ष नेतृत्व को बहुत-बहुत बधाई है.

हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा अपशब्दों के प्रयोग करने पर हांसी के विधायक ने कहा कि भारत देश के प्रधानमंत्री का पूरे संसार में सम्मान है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश का रुतबा लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि उसके बावजूद भी ओछी मानसिकता व घटिया सोच का परिचय देना व इस तरह के शब्द देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री के बारे में कहना यह अशोभनीय शब्दावली है, जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. विधायक ने कहा कि ऐसे शब्दों का प्रयोग करने के लिए देश या प्रदेश के हर नागरिक को भी कड़े शब्दों में निंदा करनी चाहिए.

इस अवसर पर जोगिंदर कुमार बाबा, सुरजीत सिंह भयाना, नरेंद्र भयाना अशोक भयाना कमल भयाना, राजू दिल्ली वाले, सोमनाथ भयाना, रविंदर भयाना, जसपाल भयाना व वेद बठला मौजूद रहे.

Input: Rakesh Bhayana

Trending news