Hisar Murder News: कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1663284

Hisar Murder News: कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Delhi Crime News: देश में हर रोज आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आज हिसार में एख चौकीदार की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. वहीं नोएडा में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

 

Hisar Murder News: कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Delhi Murder News: देश में आए दिन कोई न कोई मर्डर की घटना सामने आती रहती हैं. वहीं पुलिस भी लगातार क्राइम को कम करने के लिए धर पकड़ अभियान चला रही है. बावजूद इसके आरोपी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे ही मर्डर के दो मामले हमारे सामने आए. पहला हरियाणा के हिसार से तो दूसरा मामला नोएडा से सामने आया है.

ये भी पढ़ें: Haryana Farmer News: सिरसा में लगी धारा 144, प्रशासन ने दी किसानों को चेतावनी

हिसार में कुल्हाड़ी मारकर चौकीदार की हत्या

हिसार में गौशाला के चौकीदार की सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 40 ‌वर्षीय सोनू उर्फ योगेश कामरा के रूप में हुई है. सोनू शांति नगर स्थित श्री योग भगवान कृष्ण कपिला गौशाला में चौकीदारी का काम करता था. हत्या के बाद हमलावरों ने गौशाला के CCTV कैमरों की डायरेक्शन ही बदल दी. चौकीदार की हत्या का पता शनिवार सुबह चला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज यानी शनिवार सुबह जब गौशाला इंचार्ज अनिल कुंडू पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गौशाला का दरवाजा अंदर से बंद है. अंदर झांका तो सोनू का शव तख्तपोश के नीचे पड़ा देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.  पुलिस गौशाला के पिछले वाले गेट से अंदर दाखिल हुई. यहां शव के साथ कुल्हाड़ी पड़ी मिली. मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई और मौके पर मौजूद साक्ष्य जुटाने में लग गई. 

वहीं हत्या का अंदेशा मृतक के साथियों पर किया जा रहा है. पुलिस मृतक के फरार दो साथियों का पता करने की कोशिश कर रही है. मृतक के भाई पंकज ने बताया कि सोनू का चार-पांच दिन पहले किसी के साथ झगड़ा हुआ था. वह रात को गोशाला की चौकीदारी करता था. करीब 10 साल पहले उन्हें लकवा मार गया था. इसके बाद ही उसने गौशाला में चौकीदारी का काम शुरू किया. योगेश के साथ दो लड़के रहते हैं, जिसमें एक जींद व एक हिसार का है. हत्या के बाद से दोनों गायब हैं.

नोएडा में गोली मारकर युवक की हत्या
वहीं नोएडा में भी एक युवक की गली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नोएडा में 2 बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

जानकारी के अनुसार बदमाशों और युवक में कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. वहीं मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों को गठित किया गया है. नोएडा के थाना 58 क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है.

Trending news