Haryana News: 4 दिन बाद मिला सिरमौर से लापता हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी, अब CID करेगी मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2294168

Haryana News: 4 दिन बाद मिला सिरमौर से लापता हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी, अब CID करेगी मामले की जांच

Jasvir Saini Missing Case: जवान की तबियत ठीक नहीं है. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस मारपीट मामले का जिम्मा अब CID को सौंपा गया है. आगे की पूरी करवाई अब सीआईडी द्वारा की जाएगी. 

 

Haryana News:  4 दिन बाद मिला सिरमौर से लापता हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी, अब CID करेगी मामले की जांच

Haryana Crime News: सिरमौर जिले के कालाअंब थाने में मारपीट मामले को लेकर सुर्खियों में हेड कांस्टेबल को हरियाणा राज्य के नारायणगढ़ से ढूंढ लिया गया है. पुलिस की अलग-अलग टीमें पिछले 4 दिनों से हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी की तलाश कर रही थी. मामले को लेकर नाहन में शनिवार को CID के DIG डीके चौधरी मीडिया के सामने कुछ जानकारी साझा की. 
 
CID को मिला जांच का जिम्मा 
मीडिया के सामने DIG डीके चौधरी ने कहा कि मामले की जांच कर रहे कांस्टेबल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों पर दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे. कांस्टेबल के परिजनों द्वारा मुख्यमंत्री को मामले की शिकायत की गई, जिसके बाद सीआईडी को जांच का जिम्मा सोंपा गया था.  उन्होंने कहा कि सिरमौर पुलिस के सहयोग से कांस्टेबल को हरियाणा राज्य से ढूंढ लिया गया है, जहां वह एक ट्यूबवेल में छुपकर बैठा हुए था. 

उन्होंने कहा कि जवान की तबियत ठीक नहीं है. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस मारपीट मामले का जिम्मा अब CID को सौंपा गया है. आगे की पूरी करवाई अब सीआईडी द्वारा की जाएगी. वहीं DIG ने आगे कहा कि मामले को लेकर जो भी पहलू अभी तक उजागर हुए हैं, इसकी गहनता से जांच की जाएगी, जिसमें पुलिस जवान की भूमिका और जवान द्वारा लगाए गए आरोपी को भी गंभीरता से जांचा किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Happy Card से इन लोगों को बस में फ्री में यात्रा का मौका, जानें पूरी जानकारी

पीड़ित पक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल 
उधर इस मामले को लेकर SSP सिरमौर रमन कुमार मीणा ने कहा कि मारपीट मामले में जवान की जांच को लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. उसमें देखा जा सकता है कि पीड़ित पक्ष के युवक को पंजाब के कुछ युवकों द्वारा बेदर्दी से पिटाई की जा रही है. जो कार्रवाई मामले में की जानी चाहिए कि वह कांस्टेबल द्वारा नहीं की गई है.

इनपुट-  DEVENDER VERMA

Trending news