Jhajjar News: नहर के पास गाड़ी में मिला हरियाणा STF के जवान का शव, कनपटी पर गोली के निशान
Advertisement

Jhajjar News: नहर के पास गाड़ी में मिला हरियाणा STF के जवान का शव, कनपटी पर गोली के निशान

Jhajjar Crime News: हरियाणा एसटीएफ के जवान का शव स्विफ्ट गाड़ी में मिला है. उनकी कनपटी पर गोली का निशान है. उनके पास में एक पिस्टल भी रखी मिली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई.

Jhajjar News: नहर के पास गाड़ी में मिला हरियाणा STF के जवान का शव, कनपटी पर गोली के निशान

Jhajjar News: झज्जर में हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स के एक जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई. एसटीएफ के जवान का शव स्विफ्ट गाड़ी में मिला है. उनकी कनपटी पर गोली का निशान है. उनके पास में एक पिस्टल भी रखी मिली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई. मृतक की पहचान भुरावास गांव निवासी सतबीर के रूप में हुई है. सतबीर हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स में बतौर सिपाही गुड़गांव में तैनात था. परिजनों ने सतबीर की हत्या की आशंका जाहिर की है.

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स के जवान सतबीर का शव भुरावास गांव के पास से गुजर रही नहर के पास गाड़ी से मिला है. स्विफ्ट गाड़ी के फ्रंट शीशे पर गोली का निशान है. उनके बाई तरफ एक पिस्टल भी रखी हुई मिली और दाहिने तरफ कनपटी पर गोली लगी हुई है. सतबीर के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि सतबीर की हत्या किसी अज्ञात बदमाश ने रंजिशन की है. सतबीर मूल रूप से झज्जर जिले के भुरावास गांव का रहने वाला था. वह फिलहाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने ससुराल दूबलधन गांव में रह रहा था.

ये भी पढ़ें: Airtel company के गोदाम में हादसा, कर्मचारियों पर टूटकर गिरा रैक, एक की मौत व 2 घायल

झज्जर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. इस मामले में पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. इस संबंध में घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस के हाथ इस मामले में फिलहाल खाली हैं. 

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स में कार्यरत सिपाही सतबीर आखिर नहर के पास गाड़ी में क्या कर रहा था और उसके साथ कोई अन्य व्यक्ति था या नहीं. यह सवाल फिलहाल पुलिस के लिए भी पहेली बने हुए हैं. झज्जर पुलिस के आला अधिकारी फिलहाल इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस की जांच में आखिर क्या निकलकर सामने आता है.

Input: सुमित कुमार

Trending news