हरियाणा के खेल मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1287232

हरियाणा के खेल मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

हरियाणा के खेल मंत्री को पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत संधू ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी जान से मारने की धमकी. मंत्री के भाई की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसकी शिकायत में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत संधू को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उसे उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें: क्या कुलदीप बिश्नोई और BJP का साथ बनेगा अंतर्कलह की वजह? भव्य के लिए कितनी आसान है डगर

बता दें कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमण्डल में खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिली. इसको लेकर मंत्री के भाई विक्रमजीत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत संधू को गिरफ्तार किया. उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया

कुरुक्षेत्र के पिहोवा सदर थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता विक्रमजीत सिंह ने मामला दर्ज कराया कि उनके भाई खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह से राजनीतिक द्वेष के चलते पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत सिंह ने फेसबुक पर धमकी दी और उन्हें वाट्सएप स्क्रीनशॉट भेजा, जिसके आधार पर आईटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया. पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत संधू ​​​​​​​के खिलाफ जुलाई महीने में भी एक इसी तरह का मिलता जुलता मामला दर्ज है. पुलिस ने इसके आधार पर आईटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है. निर्मल सिंह ने बताया कि मंत्री को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने हरकीरत संधू को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे  न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Trending news