दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर BJP MP का पलटवार, बोलीं- भाजपा में शामिल होने पर भी होगी कार्रवाई
Advertisement

दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर BJP MP का पलटवार, बोलीं- भाजपा में शामिल होने पर भी होगी कार्रवाई

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुडा ने दलबदलू की राजनीति पर ठोस कानून बनाने की मांग की थी. वहीं अब सिरसा से भाजपा सांसद सुनिता दुग्गल ने भी कानून बनाने की मांग की है. वहीं कुलदीप बिश्नोई पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर BJP MP का पलटवार, बोलीं- भाजपा में शामिल होने पर भी होगी कार्रवाई

विजय कुमार/सिरसा: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बाद अब भाजपा सांसद ने भी दल बदलू राजनीति में रोक लगाने की वकालत की है. सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने दलबदलू की राजनीति पर ठोस कानून बनाने की मांग की है. सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि दल बदलकर दूसरी पार्टियों में जाने वाले नेताओं का जनता में विश्वास कम होता है. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार अंत्योदय परिवारों को देगी 'मनोहर' सौगात, 1.24 करोड़ लोगों को होगा फायदा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा पर ईडी की कार्रवाई का डर दिखाकर कुलदीप बिश्नोई को भाजपा में शामिल करवाने के बयान पर सुनीता दुग्गल ने पलटवार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति के खिलाफ ईडी या इनकम टैक्स की कार्रवाई शुरू होती है तो वो पूरी कार्रवाई होती है. मतलब साफ है कि कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के बाद भी उनको राहत नहीं मिलने वाली है. सुनीता दुग्गल ने कहा कि वो भी इनकम टैक्स विभाग की अधिकारी रही है और अधिकारी अपनी छानबीन के दौरान पूरी कार्रवाई ही करते हैं.

सुनीता दुग्गल ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान को आधारहीन बताया है. सांसद सुनीता दुग्गल आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रही थी. इस मौके पर INLD और कांग्रेस छोड़कर कई लोग भाजपा में शामिल हुए हैं. 

सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने सिरसा-चंडीगढ़ की रेलमार्ग की कनेक्टिवटी बनाने की वकालत की है. सिरसा फतेहाबाद-हिसार से चंडीगढ़ की रेलमार्ग नहीं होने से हिसार जोन के लोग वंचित है. सिरसा फतेहाबाद-हिसार से चंडीगढ़ की कनेक्टिविटी करवाने के लिए रेल विभाग के समक्ष मांग रखी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने तीन साल के कार्यकाल में काफी रेल गाड़ियों का ठहराव सिरसा में करवाया है. उन्होंने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दी जाएगी.
 
इसके साथ ही सांसद सुनीता दुग्गल ने सिरसा जिले की सभी 24 जिला परिषदों में जीत का दावा किया है. उन्होंने अभय चौटाला द्वारा जिला परिषद चुनाव में अधिकतम सीटों पर इनेलो की जीत के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि 27 नवंबर को जिला परिषद चुनाव का परिणाम सामने आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि सिरसा जिला में अधिकतर सरपंच भाजपा समर्थित ही बने हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली MCD चुनाव में भी वे चुनाव प्रचार कर चुकी है और वहां भी भाजपा के पक्ष में माहौल दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भाजपा सत्ता हासिल करेगी. 

Trending news