Delhi Police के हेड कांस्टेबल की हत्या, मिलने वाला था गैलेंट्री अवॉर्ड
Advertisement

Delhi Police के हेड कांस्टेबल की हत्या, मिलने वाला था गैलेंट्री अवॉर्ड

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के 15 से ज्यादा एनकाउंटर मे टीम का हिस्सा रह चूके दिलेर दबंग हेड कांस्टेबल प्रदीप को रोहतक में उनके घर के बाहर बदमाशो ने छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी. 

Delhi Police के हेड कांस्टेबल की हत्या, मिलने वाला था गैलेंट्री अवॉर्ड

पुरुषोत्तम कुमार/ नई दिल्ली: रोहतक के गांव में दिल्ली पुलिस के सिपाही प्रदीप की सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर आते ही मौत हो गई. सिपाही दिल्ली पुलिस के स्पेशन क्राइम ब्रांच में सिपाही के तौर पर कार्यरत थे. बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के 15 से ज्यादा एनकाउंटर मे टीम का हिस्सा रह चूके दिलेर दबंग हेड कांस्टेबल प्रदीप. 

घर कते बाहर सिपाही की गोली मारकर हत्या
दरअसल सोमवार यानी 21 नवंबर की रात को सिपाही रोहतक में अपने घर के बाहर थे, तभी बदमाशों ने उनकी छाती पर गोली मार दी. जिसकेबदमाशों की गोली से घायल प्रदीप को आनन-फानन में परिजन प्रदीप को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में रोहतक पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि हरियाणा की पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें: नशे के आदि बेटे ने परिजनों को उतारा मौत के घाट, नशा मुक्ति केंद्र से लौटा था आरोपी

सिपाही प्रदीप को मिलने वाला था गैलेंट्री अवॉर्ड
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का कई टीमों में एनकाउंटर का हिस्सा रह चुके प्रदीप अपनी बहादुरी के लिए जाने जाते थे. और शायद यही कारण था की प्रदीप की पहचान एक दिलेर दबंग हेड कांस्टेबल के रूप में थी. अपनी बहादुरी के लिए प्रदीप को एक बार नहीं बल्की कई बार नवाजे जा चुके थे. इनकी बहादुरी के लिए जल्द ही इन्हें गैलेंट्री अवार्ड भी दिया जाना था.

प्रदीप की हत्या के बाद परिवार में मातम का माहौल है. मृतक प्रदीप के परिजनों के बयान पर रोहतक पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. हेड कांस्टेबल प्रदीप के हत्यारों की तलाश में हरियाणा समेत दिल्ली पुलिस की कई टीम लगी है.

Trending news