पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का CM Manohar Lal पर वार, बोले- अपने क्षेत्र में विकास के नहीं लेंगे इजाजत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1444206

पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का CM Manohar Lal पर वार, बोले- अपने क्षेत्र में विकास के नहीं लेंगे इजाजत

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मौजूदा सीएम मनोहर लाल के विकास के लिए सरकार से बात न करने का जवाब दिया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले कि उन्हें अपने क्षेत्र में विकास के लिए किसी से बात करने की जरुरत नहीं है. 

पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का CM Manohar Lal पर वार, बोले- अपने क्षेत्र में विकास के नहीं लेंगे इजाजत

राज टाकिया/ नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक जिले के किलोई विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए सरकार से बात न करने के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) के आरोपों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि किलोई विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री से बात करना जरूरी नहीं और वह अपने दम पर विकास करवा सकते हैं. वहीं धान खरीद बंद करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) सरकार किसान विरोधी है और किसानों के पोर्टल के चक्कर में उनका शोषण हो रहा है. बता दें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह सब बात कही. 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाने के लिए मुख्यमंत्री से बात करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि अपने क्षेत्र का विकास करवाने के लिए वह मुख्यमंत्री से बात करें क्योंकि वह इतने सक्षम हैं कि अपने क्षेत्र का विकास खुद ही करवा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: MBBS छात्रों के धरने को लेकर CM मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- सरकार का फैसला सही, बदलाव की संभावना नहीं

दरसल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के उन आरोपों का जवाब दिया है, जिसमें मनोहर लाल ने कहा था कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने विधानसभा क्षेत्र किलोई के विकास के लिए उनसे कभी मिलने के लिए नहीं आए. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इसके साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा धान खरीद को बंद करने को लेकर भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है. क्योंकि किसानों को पोर्टल के चक्कर में डालकर उनका शोषण किया जा रहा है. साथ ही हिमाचल में विधानसभा के चुनाव में दौरा करके लौटे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार होगी क्योंकि कांग्रेस के प्रत्याशियों को वहां पर बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है. 

Trending news