Haryana Politics: 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में मनाई जाएगी चौधरी देवीलाल जयंती, चुनावों की तैयारी में JJP
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764576

Haryana Politics: 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में मनाई जाएगी चौधरी देवीलाल जयंती, चुनावों की तैयारी में JJP

Rajasthan Election 2023: 25 सितंबर 2023 को चौ. देवीलाल की जयंती राजस्थान के सीकर में मनाई जाएगी. इसकी जानकारी दिग्विजय चौटाला ने प्रेसवार्ता में दी और कहा कि जेजेपी राजस्थान में 25 से 30 सीटों पर तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में कोटपुतली में जेजेपी ने विशाल रैली की है. अब राजस्थान में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं के नागौर, सीकर, नोखा सहित विभिन्न क्षेत्रों में लगातार कार्यक्रम जारी रहेंगे.

Haryana Politics: 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में मनाई जाएगी चौधरी देवीलाल जयंती, चुनावों की तैयारी में JJP

Haryana Politics News: जननायक जनता पार्टी इस बार 25 सितंबर 2023 को चौ. देवीलाल की जयंती राजस्थान के सीकर में मनाएगी. बड़ी संख्या में लोग चौ. देवीलाल की कर्मभूमि सीकर पहुंचेंगे और उन्हें याद करेंगे. यह बात जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने चंडीगढ़ में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही. राजस्थान विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी राजस्थान में 25 से 30 सीटों पर तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में कोटपुतली में जेजेपी ने विशाल रैली की है. अब राजस्थान में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं के नागौर, सीकर, नोखा सहित विभिन्न क्षेत्रों में लगातार कार्यक्रम जारी रहेंगे.

दिग्विजय चौटाला ने जुलाना रैली में पहुंची भारी भीड़ ने जेजेपी के प्रति अपने विश्वास में और मजबूती प्रकट की है. जुलाना में 36 बिरादरी ने मिलकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों पर मुहर लगाई है. दिग्विजय ने कामयाब रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई और सोनीपत लोकसभा के लोगों का आभार व्यक्त किया. साथ ही कहा कि सोनीपत लोकसभा के लोगों ने रैली में मजबूत दावेदारी जेजेपी की दर्शाई है. इसी तरह अन्य 9 लोकसभा सीटों पर भी जेजेपी मजबूती से जनता के बीच अपनी दावेदारी रखेगी. अब अगली लोकसभा की रैली फरीदाबाद में होगी. इसका अलावा इस बार छह अगस्त रविवार को हिसार में इनसो का 21वां स्थापना दिवस बड़े आयोजन के साथ मनाया जाएगा.  

ये भी पढ़ें: Delhi Metro News: मेट्रो में शराब को लेकर हरियाणा महिला आयोग ने जताई आपत्ती, कहा- महिलाओं का हो सकता है गलत उपयोग

भाजपा नेता चौ. बीरेंद्र सिंह के एक बयान के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अगर कोई नेता पार्टी लाइन से हटकर अपनी पार्टी पर ही सवाल उठाता है तो यह उनकी फ्रस्ट्रेशन को दर्शाता है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी-जेजेपी का गठबंधन मजबूत है. इनेलो नेता अभय सिंह के एक बयान के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि उनके चाचा अभय सिंह यह फैसला कर चुके है कि वे अब हमारे बारे में बात नहीं करेंगे. इसलिए हमें भी उनका फैसला मंजूर है. 

उन्होंने कहा कि सही है अभय सिंह हमारे बारे में बात न करें और हम उनके बारे में बात नहीं करेंगे. दिग्विजय ने कहा कि इस बात की हमें खुशी और भगवान का शुक्र है कि देर-सवेर उनको यह सद्बुद्धि आई. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के एक बयान पर पलटवार करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उदयभान चौधरी देवीलाल के लगाए हुए पौधे थे और उनकी उंगली पकड़ कर चले. आज जननायक की पार्टी के बारे में उनके द्वारा ऐसे विचार रखना, ये दर्शाता है कि जहां से वे राजनीति में चलना सीखे, उसे भूल गए हैं. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उदयभान अब भूपेंद्र हुड्डा की थाली में खाना खाना चाहते है लेकिन भूपेंद्र हुड्डा बहुत मतलबी नेता है, कभी भी उन्हें धोखा दे सकते हैं.

Trending news