Haryana News: BJP छोड़ JJP में शामिल हुए SC Morcha के मंडल अध्यक्ष समेत कई सरपंच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1655384

Haryana News: BJP छोड़ JJP में शामिल हुए SC Morcha के मंडल अध्यक्ष समेत कई सरपंच

Haryana News: पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कई राजनीतिक और समाजिक रूप से मौजिज लोगों ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है. जिसमें भाजपा एससी मोर्चे के मंडल अध्यक्ष राजेश कल्याण सहित कई सरपंचों ने जेजेपी ज्वाइन की. 

 

Haryana News: BJP छोड़ JJP में शामिल हुए SC Morcha के मंडल अध्यक्ष समेत कई सरपंच

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 में होने हैं. हरियाणा में कई लोग जननायक जनता पार्टी (JJP) पार्टी में शामिल हुए हैं. जो कि बीजेपी एससी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष समेत कई सरपंचों ने जेजेपी ज्वाइन की. पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कई राजनीतिक और समाजिक रूप से मौजिज लोगों ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है. चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर मुलाना से भाजपा एससी मोर्चे के मंडल अध्यक्ष राजेश कल्याण सहित कई सरपंचों ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की. 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कराई ज्वाइनिंग
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा. इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, चेयरमैन और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, मनदीप बोपराय आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Atiq Ahmed Murder: अतीक और अशरफ की हत्या आरोपियों को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा, ऐसे रची पूरी साजिश

इन लोगों ने की ज्वाइन 
जेजेपी ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से राजेश कल्याण के साथी कुलदीप त्यागी सुलखनी, वेद प्रकाश, गुरमीत सिंह, तारा चंद और साढ़ौरा हलके से गांव नौशहरा के सरपंच विशाल, पीर भौली के सरपंच दवेंद्र सिंह और रतुवाला गांव के सरपंच प्रतिनिधि सागर आदि शामिल हुए हैं. पार्टी में शामिल हुए मौजिज लोगों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नई ऊर्जा के साथ गरीब, किसान, कमेरे समेत तमाम वर्गों के लिए निरंतर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली और जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर जेजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है.

बता दें कि हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को खत्म होने वाला है. पिछले हरियाणा विधानसभा चुनाव अक्टूबर 2019 में हुए थे. चुनाव के बाद, भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) के गठबंधन ने राज्य सरकार बनाई, जिसमें बीजेपी से मनोहर लाल मुख्यमंत्री बनें और जेजेपी से दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री के रूप में चुने गए थे.

Trending news