CM से मुलाकात के बाद पटवारियों का हड़ताल खत्म, अटकीं पड़ी थी रजिस्ट्रियां
Advertisement

CM से मुलाकात के बाद पटवारियों का हड़ताल खत्म, अटकीं पड़ी थी रजिस्ट्रियां

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात के बाद पटवारियों ने 10 दिनों से चली आ रही हड़ताल को खत्म कर दिया है. मुख्यमंत्री ने ये आश्वासन दिया है कि 26 जनवरी के दिन उनके उचित मांगों को पूरा किया जाएगा. 

CM से मुलाकात के बाद पटवारियों का हड़ताल खत्म, अटकीं पड़ी थी रजिस्ट्रियां

सोनीपत: दिल्ली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात के बाद पटवारी गिरदावर एसोसिएशन ने अपना धरना खत्म कर दिया है. बताते चलें कि हरियाणा में पटवारी और गिरदावर एसोसिएशन के सदस्य पिछले 10 दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे थे. पटवारियों का धरना प्रदर्शन खत्म होने से जल्द ही तहसीलों का काम अपनी पटरी पर लौट जाएगा.

मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद लिया निर्णय
एनसीआर सोनीपत में पे ग्रेड के विषय को लेकर पिछले 10 दिनों से चली आ रही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ट्वीट सामने आने के बाद और दिल्ली में सीएम से हुई वार्ता के बाद पटवारी गिरदावर एसोसिएशन को मिले आश्वासन पर सभी पटवारी और गिरदावरों ने हड़ताल को वापस लेते हुए धरना समाप्त कर फिर से काम पर लौट आए हैं. पटवारियों ने मुख्यमंत्री का मनोहर लाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब उनकी पे ग्रेड समस्या का समाधान मुख्यमंत्री द्वारा कर लिया गया है जिसका वह धन्यवाद करते हैं. 

ये भी पढ़ेंः SYL के मुद्दे पर CM मनोहर लाल बोले, SC के फैसले को पंजाब सरकार ने नकारा

26 जनवरी को मांगे पूरी की जाएंगी
आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल से प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की, जिसमें मुख्यमंत्री ने पटवारी एसोसिएशन को आश्वासन दिया है कि 26 जनवरी को उनकी सारी जायज मांगों को पूरी कर दी जाएगी. जिसके बाद पटवारी एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान जय वीर चहल ने एक वीडियो जारी कर प्रदेश भर में चल रहे पटवारियों के धर्मों को स्थगित करने का आह्वान किया. बता दें कि हरियाणा में पटवारी और कानूनगो पेग्रेड को लेकर पिछले 10 दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इतनी लंबी हड़ताल के चलते आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. जमीन का इंतकाल और रजिस्ट्री सहित कई कार्य बाधित हो रहे थे. पटवारियों का कहना था कि उनकों आश्वासन दिया गया था कि उन्हें पे-ग्रेड दिया जाएगा, लेकिन अभी तक वो वादा पूरा नहीं किया गया है.  

Trending news