पंचायत चुनाव कराने से क्यों बच रही हरियाणा सरकार, आप नेता अनुराग ढांडा ने बताई इसकी वजह
Advertisement

पंचायत चुनाव कराने से क्यों बच रही हरियाणा सरकार, आप नेता अनुराग ढांडा ने बताई इसकी वजह

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में पार्टी संगठन बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज करनाल को घरौंडा में आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर AAP पूरी तरह से तैयार है. पार्टी जिला परिषद का चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी.

पंचायत चुनाव कराने से क्यों बच रही हरियाणा सरकार, आप नेता अनुराग ढांडा ने बताई इसकी वजह

कमरजीत सिंह/करनाल: करनाल के घरौंडा में आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरियाणा में पार्टी संगठन बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके लिए विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं की गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान पार्टी के नेता अनुराग ढांडा, चित्रा सरवारा और प्रवीण प्रभाकर ने प्रेस वार्ता के जरिये पार्टी संगठन और पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: आप नेता अशोक तंवर बोले शहीदों को मनोहर सरकार नहीं दे रही मान-सम्मान

अनुराग ढांडा ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार है और पार्टी जिला परिषद का चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा-जजपा (BJP-JJP) की सरकार से नाराज है. इसलिए सरकार पंचायत चुनाव करवाने से भाग रही है. 

ढांडा ने कहा कि निकाय चुनाव की तरह कांग्रेस पंचायत चुनावों में भी डर चुकी है. इसलिए कांग्रेस पार्टी सिंबल पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर है और पंचायत चुनाव में बीजेपी को पटखनी देने की तैयारी कर रही है. अनुराग ने कहा कि बीजेपी सरकार गांव में सुविधा देने में नाकाम साबित हुई है. वहीं बेरोजगारी के मामले में हरियाणा नंबर एक पर है. उनकी पार्टी इन सभी मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरेगी.

पंजाब में हुए लोकसभा के उपचुनाव में मिली हार के बारे में आम आदमी पार्टी के नेता ने सफाई देते हुए कहा कि लोकल घटना की वजह से संगरूर से सिमरनजीत मान निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीते, लेकिन उनके पार्टी के कैंडिडेट का वोट प्रतिशत कम नहीं हुआ.

वहीं हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार है और वहां विधानसभा के भवन पर पाकिस्तान के झंडे लगाए गए. अनुराग ढांडा ने पंजाब में इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि तिरंगा नहीं लगाए जाने का कोई भी ऐसा मामला उनके संज्ञान में नहीं है. उन्होंने सांसद राव इंद्रजीत सिंह के बयान को लेकर भी उन पर निशाना साधा ढांडा ने कहा कि वह बीजेपी से नाराज भी हैं, लेकिन यह नाराजगी जाहिर भी नहीं कर रहे. 

Trending news