जिला परिषद का लड़ना था चुनाव; महिला सीट होने पर आनन-फानन में रचाई शादी, अब बीवी मैदान में
Advertisement

जिला परिषद का लड़ना था चुनाव; महिला सीट होने पर आनन-फानन में रचाई शादी, अब बीवी मैदान में

हरियाणा में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. वहीं दावेदारों में बहुत उत्साह दिखाई दे रहा है. इस बार चुनाव में 50% महिला आरक्षित सीट हैं. इसलिए कुछ दावेदारों ने चुनाव से पहले ही शादी कर ली.

जिला परिषद का लड़ना था चुनाव; महिला सीट होने पर आनन-फानन में रचाई शादी, अब बीवी मैदान में

Rohtak News: हरियाणा में पंचायत चुनाव की घोषणा हो चुकी है. वहीं चुनाव लड़ने के इच्छूक लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं महिला अरक्षित सीत होने की वजह से उममीदवार पहले शादी कर रहे हैं. ताकि शादी करके उनकी पत्नी ही उनकी जगह चुनाव में खड़ी हो सके. इस तरह का मामला रोहतक से सामने आया है. जहां एक उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने के लिए शादी कर ली. 

ये भी पढ़ें: राम रहीम के सत्संग पर BJP की सफाई, मंत्री विज ने कहा चुनाव से नहीं कोई लेना-देना

बता दें कि जिला परिषद का चुनाव लड़ने के लिए जसिया निवासी संदीप ने कोर्ट मैरिज कर ली. संदीप ने बताया कि मैंने पहले ही तय कर रखा था कि मुझे चुनाव लड़ना है. अब पता चला की सीट महिला आरक्षित है तो इसलिए मैंने शादी करना ही सही समझा. इसके बाद मैंने कोर्ट मैरिज कर ली.

संदीप ने बताया कि अभी शादी की तैयारी नहीं थी, लेकिन जिला परिषद चुनाव की सीट महिला आरक्षित हो गई. इसलिए आनन-फानन में शादी करनी पड़ गई. इसके लिए उन्होंने नेहा नाम की सोशल वर्कर से शादी कर ली. संदीप ने बताया कि वह BA पास है और नेहा भी स्नातक पास हैं. साथ ही दोनों जनता की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं. दोनों कंधे से कंधा मिलकर काम करेंगे.

संदीप हुड्डा ने बताया कि मैं पिछले कई साल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था, लेकिन इस बार सीट महिला आरक्षित हो गई. इस कारण उन्होंने दिल्ली निवासी नेहा के साथ सितंबर महीने में कोर्ट मैरिज की थी.

उन्होंने बताया कि अभी तक वो चुनाव नहीं लड़े हैं. पहली बार चुनाव लड़ने की तैयारी की थी. अब उनकी पत्नी चुनाव मैदान में उतरेंगी. उनकी पत्नी के सभी दस्तावेज पूरे हो चुके हैं.

वहीं उन्होंने बताया कि वह भगत सिंह सेवा समिति व शहीद भगत सिंह ब्रिगेड से भी जुड़ा हुआ है. लोगों के बीच रहकर उनकी जरूरत को पहचान चुके हैं. अभी लोगों की मदद में जो परेशानी आ रही है, वो परेशानी जिला परिषद मेंबर बनने के बाद नहीं आएंगी.

Trending news