पंचायत चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- आने वाला वक्त JJP का
Advertisement

पंचायत चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- आने वाला वक्त JJP का

Faridabad News : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार में रहते हुए जेजेपी ने जितने एक्शन लिए हैं, उनका सीधा लाभ आम जनता तक पहुंचा है और आगे भी जनता के विकास के लिए जेजेपी समर्पित रहेगी. 

पंचायत चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- आने वाला वक्त JJP का

नरेंद्र शर्मा/ फरीदाबाद : वार्ड नंबर 41 से पूर्व पार्षद दीपक चौधरी ने आज बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में जेजेपी का कार्यक्रम आयोजित किया. इसमें हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शिरकत की. जेजेपी कार्यकर्ताओं ने फूलमाला और पगड़ी भेंटकर उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें : तो CBI ने इसलिए कस रखा है Kejriwal Government पर शिकंजा, ये है 'असली वजह'?

डिप्टी सीएम ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते बल्लभगढ़वासियों के लिए लाइब्रेरी बनवाने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए  जेजेपी ने जितने एक्शन लिए हैं, उनका सीधा लाभ आम जनता तक पहुंचा है और आगे भी जनता के विकास के लिए जेजेपी समर्पित रहेगी. उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रदेश में पंचायत चुनाव भी जल्द होने वाले हैं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आने वाला वक्त जेजेपी का है. 

पंचायत चुनाव की दस्तक के साथ ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के गांवों और शहरों में दौरे बढ़ गए हैं. एक सप्ताह पहले ही दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद पहुंचे थे. यहां जेजेपी द्वारा जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए ‘शिक्षा की चाबी’ अभियान शुरू किया गया था.

इस दौरान प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में पांच साल मजबूत सरकार चले, इसके लिए बीजेपी और जेजेपी में गठबंधन हुआ है. 5 साल मजबूती के साथ इस गठबंधन को चलाएंगे. 

उन्होंने यह भी कहा कि जेजेपी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता घर-घर जाएं और चाबी के निशान को हर घर तक पहुंचाएं. बिना पसीना बहाए कामयाबी नहीं मिल सकती. 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा में बीजेपी के 40, कांग्रेस के 31, जेजेपी के 10, इनेलो और हरियाणा लोकहित पार्टी के एक-एक सदस्य हैं.

WATCH LIVE TV 

 

Trending news