Gurugram Violence: नूंह के बाद गुरुग्राम में भड़की हिंसा,उपद्रवियों में मस्जिद में लगाई आग, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1804957

Gurugram Violence: नूंह के बाद गुरुग्राम में भड़की हिंसा,उपद्रवियों में मस्जिद में लगाई आग, कई लोग घायल

Gurugram Violence Video: नूंह के बाद अब गुरुग्राम से भी हिंसा की खबर सामने आई है, जहां उपद्रवियों ने मस्जिद को आग के हवाले कर दिया. इसमें 5 लोगों को गंभीर चोट आई है, वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Gurugram Violence: नूंह के बाद गुरुग्राम में भड़की हिंसा,उपद्रवियों में मस्जिद में लगाई आग, कई लोग घायल

Nuh Violence: सोमवार के हरियाणा के नूंह में बृजमंडल यात्रा के दौरान अचानक हिंसा भड़क गई, दो गुट के बीच हुए पथराव के बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए. नूंह के बाद अब गुरुग्राम से भी हिंसा की खबर सामने आई है, जहां उपद्रवियों ने मस्जिद को आग के हवाले कर दिया. इसमें 5 लोगों को गंभीर चोट आई है, वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

गुरुग्राम के मस्जिद में आग
नूंह के बाद अब  उपद्रवियों ने गुरुग्राम के सेक्टर -57 में स्थित मस्जिद को अपना निशाना बनाया है. अज्ञात लोगों ने मस्जिद को आग के हवाले कर दिया. इसमें 
5 लोगों को गंभीर चोट आई है, वहीं 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है.

सोहना में भी आगजनी
नूंह से शुरू हुआ बवाल हरियाणा के कई जिलों में भी पहुंच गया है.सोहना बाइपास पर भी भीड़ ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया. पलवल में भी हालात ठीक नहीं हैं, जिसे देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- Nuh Violence: गुरुग्राम में 1 अगस्त को सभी शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद, अर्ध सैनिक बलों की 15 कंपनियां, 2 दिन तक इंटरनेट सेवा बंद

कई जिलों में धारा 144 लागू
नूंह में हुई हिंसा के बाद जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है, साथ ही इंटरनेट सेवा को भी 02 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है. नूंह जिले की सीमाएं सील कर दी गई है. इसके साथ ही गुरुग्राम, रेवाड़ी और फरीदाबाद में भी धारा 144 लागू कर दी गई है और सभी स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर्स को 1 अगस्त, 2023 को बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं. 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
हरियाणा के कई जिलों में भड़कती हिंसा के बीच सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं.कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अर्ध सैनिक बलों की 15 कंपनियों को तैनात किया गया है. 

Input- Devender Bhardwaj

 

 

Trending news