हरियाणा के नूंह में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, जमकर चले पत्थर, 9 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1579882

हरियाणा के नूंह में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, जमकर चले पत्थर, 9 लोग घायल

नूंह के खेड़ा खलीलपुर गांव में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच हुई हिंसक झड़प में 9 लोग घायल हो गए. इस मामले में 73 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है 

हरियाणा के नूंह में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, जमकर चले पत्थर, 9 लोग घायल

नूंह: हरियाणा के नूंह जिले के खेड़ा खलीलपुर गांव में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है.जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थर, डंडे चले, वहीं इस झड़प में गोलियां भी चलाई गईं. इस पूरे मामले में एक पक्ष के 70 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.वहीं इस झड़प में 9 लोग घायल हो गए, जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला
नूंह जिले के खेड़ा खलीलपुर गांव में हिंदू और मस्लिम समुदाय के बीच पत्थर,डंडे और गोलियां चलने की खबर सामने आई है. इस मामले में पहले समुदाय के लोगों का कहना है कि 15 वर्षीय बिलाल सुबह किसी को मोटरसाइकिल से छोड़कर घर आ रहा था. तभी  दूसरे समुदाय के नत्थूराम से उसका विवाद हो गया और उन लोगों ने बिलाल की पिटाई कर दी. 

वहीं इस पूरे मामले में नत्थूराम का कहना है कि बिलाल की तेज रफ्तार बाइक की वजह से 8 साल की बच्ची उसकी चपेट में आने से बच गई. इस बारे में जब बिलाल को टोका गयो तो उसने उल्टा बोलना शुरू कर दिया और फिर इसके बाद झगड़ा हो गया. वहीं इस झगड़े के बीच मामला शांत हो गया था, लेकिन अगले दिन सोमवार को वही विवाद फिर से शुरू हो गया.

नत्थूराम गुर्जर की ओर से शिकायत दी गई कि वो अपनी कार में किसी काम से बाहर जा रहे थे, तभी दूसरे पक्ष के एरिया से गुजरने के दौरान उनकी गाड़ी पर फायरिंग व पथराव किया गया. जिसके बाद वो किसी तरह वहां से भागते हुए घर पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोगों घर की तरफ हमला बोल दिया.

इस झगड़े में नत्थूराम गुर्जर के पक्ष के 9 लोग नत्थूराम गुर्जर, जगवती, जोगिंदर, पंकज, जगनु, नरदेव, अमन, योगेश और अरुण को चोटे आई हैं. जिनका गुड़गांव के अस्पताल में इलाज चल रहा हैं. वहीं इस मामले में रोजका मेव थाना SHO ओमबीर ने जानकारी दी कि नत्थूराम गुर्जर की शिकायत पर 63 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी है.

छावनी में तब्दील हुआ गांव
दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े के दौरान ASP उषा कुंडू भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और कई लोगों को हिरासत लेकर किसी तरह झगड़े पर काबू पाया. वहीं इस घटना के बाद गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है, पुलिस लगातार गांव के चप्पे-चप्पे पर अपनी नजर बनाए हुए है.

 

Trending news