Haryana News: यमुनानगर में नगर निगम की कार्रवाई, तीन अवैध अतिक्रमण हटाए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1740921

Haryana News: यमुनानगर में नगर निगम की कार्रवाई, तीन अवैध अतिक्रमण हटाए

Haryana News: यमुनानगर में आज नगर निगम की टीम ने तीन अवैध अतिक्रमण को हटाया. पुलिस को इस दौरान लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा.

Haryana News: यमुनानगर में नगर निगम की कार्रवाई, तीन अवैध अतिक्रमण हटाए

Haryana News: यमुनानगर नगर निगम ने आज यमुनानगर में अवैध रूप से बनी तीन दुकानों पर कार्रवाई की है. यमुनागर आईटीआई (Yamunanagar ITI) की लेबर कॉलोनी में अवैध रूप से बनी दुकानों के ऊपर नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध अतिक्रमण हटाया. इस दौरान टीम को लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा है. साथ ही घटना के बाद आसपास के बाकी दुकानदारों में भी सनसनी फैली है.

दुकान के अंदर कर लिया बंद
अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस की कार्रवाई के बीच एक परिवार ने खुद को दुकान के अंदर लॉक कर लिया. पुलिस को उन्हें बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. आखिरकार टीम ने पहले बुलडोजर से दुकान के शटर को ध्वस्त किया. इसके बाद अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकाला. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई पर दूकानदारों का कहना है कि उनके पास दुकान से संबंधित सारे कागजात मौजूद हैं,  लेकिन नगर निगम के अधिकारी और पुलिस कर्मचारियों ने उनके कागजात को बिना देखे ही दुकानों को तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: कौन सुनेगा इन आंसुओं की कहानी? मकान बनाया, घर बसाया, DDA ने विकास का हवाला देकर तोड़ दिया !

 

लोगों ने लगाए टीम पर आरोप
पुलिस की इस कार्रवाई के बाद एक दुकानदार गुरचरण सिंह ने कहा कि उन्होंने 9 लाख 65 हजार रुपये देकर 2016 में ये दुकान खरीदी थी. दुकान से संबंधित कागजात उन्होंने नगर निगम कमिश्नर को दिखाए, लेकिन बावजूद इसके टीम ने दुकान गिरा दिया. इस कार्रवाई के बारे में नगर निगम एटीपी (ATP) लख्मी सिंह तेवतिया का कहना है कि उन्हें उच्च अधिकारियों से कार्रवाई से संबंधित आदेश प्राप्त हुए थे, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई को अंजाम दिया. अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए घटनास्थल पर गांधीनगर थाना प्रभारी वीरभान, फरकपुर थाना से पुलिस कर्मचारी और पुलिस लाइन से कई जवान पहुंचे थे. बता दें, लगातार अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है. इस दौरान कई जगहों पर पुलिस को लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. 

 

Trending news