Haryana: यमुनानगर में पहले चोरों ने कार चुराई फिर उसी कार से एक और चोरी की
Advertisement

Haryana: यमुनानगर में पहले चोरों ने कार चुराई फिर उसी कार से एक और चोरी की

Haryana:  यमुनानगर जिले में चोरी की वारदात कम होने की बजाय और बढ़ती जा रही है. पुलिस की सख्ती भी बेअसर नजर आ रही है. चोरी का ताजा मामला रायपुर गांव से सामने आया है. चोर पहले तो एक घर के गेट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और फिर घर से कार चोरी कर गांव के ही मंदिर में पहुंच गए.

Haryana: यमुनानगर में पहले चोरों ने कार चुराई फिर उसी कार से एक और चोरी की

Haryana: यमुनानगर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पुलिस की गस्त और सख्ती भी बेअसर दिख रही है. यहां चोरों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं. यमुनानगर  के रायपुर गांव से तीन चोरों ने पहले तो कार चोरी की और इस कार में मंदिर का सामान चोरी कर फरार हो गए. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

यमुनानगर जिले में चोरी की वारदात कम होने की बजाय और बढ़ती जा रही है. पुलिस की सख्ती भी बेअसर नजर आ रही है. चोरी का ताजा मामला रायपुर गांव से सामने आया है. चोर पहले तो एक घर के गेट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और फिर घर से कार चोरी कर गांव के ही मंदिर में पहुंच गए. इसी कार में चोरों ने मंदिर के अंदर से बैटरी और इनवर्टर उठाकर ले गए. यह घटना मंदिर के पास लगे एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी से मिली तस्वीरों में ये देखा जा सकता है कि चोरों ने कार चुराकर फिर चोरी की कार से मंदिर में चोरी की वारदार को अंजाम दिया. मुकेश नाम के व्यक्ति के घर से चोरी हुई है और चोर इसे मंदिर में भी ले आए. कार से तीन चोर उतरे और बड़े ही इत्मीनान से मंदिर के अंदर से इनवर्टर और बैटरी चोरी कर डाला. कार के मालिक मुकेश ने बताया इसके बाद कि चोरों ने घर का ताला तोड़कर कर चोरी की. उन्हें शक ही नहीं बल्कि यकीन है कि यह काम नशेड़ियों ने किया है. क्योंकि गांव और उसके आसपास चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और उसका सबसे बड़ा कारण युवाओं का बढ़ता नशा है.

ये भी पढ़ें: Delhi: कालका जी मंदिर में B Praak के शो के दौरान गिरा स्टेज, 1 की मौत 17 घायल

ग्रामीण संदीप ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि एक ही रात गांव में दो चोरी हुई है. कार और मंदिर से इनवर्टर और बैटरी चुराई गई है. हम प्रशासन से मांग करते हैं कि चोरों को जल्द पकड़ा जाए. क्योंकि गांव में इससे पहले भी कई चोरी हो चुकी है. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत छछरौली थाने में दी है, जिसके बाद थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं से न सिर्फ ग्रामीण परेशान हैं बल्कि आसपास के लोगों में भी डर बैठ गया है. फिलहाल देखना होगा पुलिस चोरों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

INPUT- Kulwant singh

Trending news