Haryana News: विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने कहा- पता ही नहीं चलता कांग्रेस में कौन नेता है, कौन नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1763299

Haryana News: विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने कहा- पता ही नहीं चलता कांग्रेस में कौन नेता है, कौन नहीं

Haryana News: कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कौन नेता है कौन नहीं यह पता ही नहीं चलता. यह पार्टी कई गुटों में बंटी हुई है. सभी गुट के नेता मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना ही रह जाएगा.

Haryana News: विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने कहा- पता ही नहीं चलता कांग्रेस में कौन नेता है, कौन नहीं

Haryana News: विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा नारनौल में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रेस्ट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि कुछ दिन पहले सिरसा में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की रैली में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने साफ कह दिया है कि भारतीय जनता पार्टी सभी 10 के 10 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ेगी. इससे यह जाहिर होता है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी. गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका जननायक जनता पार्टी के साथ गठबंधन है, लेकिन भविष्य के बारे में वह कुछ भी नहीं कह सकते. 

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: हरियाणा में बेखौफ बदमाश, बल्लभगढ़ में थाने में घुसकर शख्स पर किया हमला

पता ही नहीं कौन नेता है
उन्होंने कहा कि भाजपा व जननायक जनता पार्टी दोनों ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कौन नेता है कौन नहीं यह पता ही नहीं चलता. यह पार्टी कई गुटों में बंटी हुई है. सभी गुट के नेता मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना ही रह जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार किसी से लड़ने की जरूरत नहीं है. विपक्षी पार्टियां खुद ही आपस में लड़कर अपने आप खत्म हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अनेक ऐसे कार्य हुए हैं जिनको देश की जनता बहुत अच्छा मानती है. इस प्रकार के कार्य केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही हो सकते थे.

अभय सिंह चौटाला को दिया जाता है मौका
इसके साथ ही विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने कहा कि अभय सिंह चौटाला सदन में सबसे छोटी पार्टी के नेता हैं. वह अपनी पार्टी के केवल एकमात्र विधायक हैं, जबकि उनको सदन में बोलने का पूरा मौका दिया जाता है. अभय सिंह चौटाला द्वारा उनको विधानसभा में बोलने का मौका नहीं दिए जाने के आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला द्वारा निकाली जा रही यात्रा से इनेलो को कोई फायदा नहीं होगा.

Trending news