Haryana News: PM से मिले नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली औपचारिक मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999197

Haryana News: PM से मिले नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली औपचारिक मुलाकात

Haryana News:  प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के राजनीतिक हालातों और संगठनात्मक विषयों पर भी नायब सैनी की चर्चा हुई. अध्यक्ष बनने के बाद नायब सैनी की प्रधानमंत्री से पहली औपचारिक मुलाकात थी. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी काफी उत्साह और उर्जा से भरे दिखाई दिए.

Haryana News: PM से मिले नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली औपचारिक मुलाकात

Haryana News: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी गुरुवार दोपहर दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके निवास पर पहुंचे. नायब सैनी ने प्रधानमंत्री को पुष्प गुच्छ देकर हाल ही में संपन्न हुए तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में प्रचंड जीत की बधाई दी. हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को भगवान श्रीराम की एक सुंदर प्रतिमा भी भेंट की.

पीएम से थी पहली मुलाकात    
जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के राजनीतिक हालातों और संगठनात्मक विषयों पर भी नायब सैनी की चर्चा हुई. अध्यक्ष बनने के बाद नायब सैनी की प्रधानमंत्री से पहली औपचारिक मुलाकात थी. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी काफी उत्साह और उर्जा से भरे दिखाई दिए. नायब सैनी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संगठनात्मक विषयों पर मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त किया है. उन्होंने कहा  कि भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से लाभान्वित हो रहा है.

ये भी पढ़ें: खेतों में सेना के हेलीकॉप्टर की इमजेंसी लैंडिंग, ग्रामीणों ने चाय से किया स्वागत

तीन राज्यों की जीत पर दी बधाई
उन्होंने बताया  प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर तीनों राज्यों  में हुई प्रचंड जीत की बधाई भी दी. इस मुलाकात के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में भी 2024 में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रचंड जीत के साथ तीसरी बार भी सरकार बनाएगी. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने मनोहर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हरियाणा के लोगों को हो रहे फायदों से भी अवगत कराया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को यह भी बताया कि डबल इंजन की सरकार में किसी तेजी से हरियाणा में विकास के कार्य हो रहे हैं.

Trending news