Haryana News: वित्त मंत्री जेपी दलाल बोले- लोगों को सबकी बात सुनकर अपने मर्जी से देनी चाहिए वोट
Advertisement

Haryana News: वित्त मंत्री जेपी दलाल बोले- लोगों को सबकी बात सुनकर अपने मर्जी से देनी चाहिए वोट

Haryana JP dalal News: आज हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल भिवानी पहुंचे. इस दौरान जेपी दलाल उन्होंने कहा कि मैंने कृषि मंत्री रहते हुए किसानों के हित में काम किए और अब भी किसानों के हित में काम करता रहूंगा.

Haryana News: वित्त मंत्री जेपी दलाल बोले- लोगों को सबकी बात सुनकर अपने मर्जी से देनी चाहिए वोट

Haryana News: हरियाणा के वित्त मंत्री बनने के बाद पहली बार भिवानी पहुंचे जेपी दलाल ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा कर गुटबाजी के चलते कांग्रेस की जमानत जब्त होने की बात कही. साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं के विरोध और दुष्यंत के कटाक्ष पर भी अपनी राय दी. हरियाणा सरकार और मंत्रीमंडल में फेरबदल के चलते कृषि मंत्री से वित्त मंत्री बने जेपी दलाल भिवानी अपने आवास पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और समर्थकों से मुलाकात की. इस दौरान काफी लोग वित्त मंत्री बनने पर उनको बधाई देने पहुंचे. इस दौरान जेपी दलाल मीडिया से मुखातिब हुए और ताजा राजनीतिक हालातों और मुद्दों पर अपनी राय रखी.

पूरा मंत्रीमंडल करता है काम
सबसे पहले उन्होंने कृषि से वित्त मंत्रालय मिलने की चुनौती पर कहा कि विभाग किसी के पास कोई हो पूरा मंत्रीमंडल मिलकर प्रदेश के विकास व जन समस्याओं के समाधान के लिए काम करता है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कृषि मंत्री रहते हुए किसानों के हित में काम किए और अब भी किसानों के हित में काम करता रहूंगा. लोकसभा चुनाव को लेकर जेपी दलाल ने हरियाणा में कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित न होने पर कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी है, जिसके चलते 10 साल तक जिला प्रधान नियुक्त नहीं हुए और अब प्रत्याशियों का चयन नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीतने के लिए नहीं बल्कि एक दूसरे नेता की टांग खिंचने की लड़ाई लड़ रही है. वहीं, हरियाणा में बीजेपी के 10 में से 6 प्रत्याशी कांग्रेस से आने पर कहा कि बीजेपी दो सीटों से आज तीन सौ प्लस पर हैं और लोग अब 400 प्लस का नारा दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बस कंडक्टर से भिड़ी युवती, ई-टिकटिंग मशीन तोड़ी, बोलीं- फोन करके बुलाती हूं CID को

दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना
इसके साथ ही दूसरी पार्टियों के नेताओं के लेने पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा बीजेपी को न्यू कांग्रेस कहने पर सलाह के रूप में जेपी दलाल ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अच्छा हो कि वो अपनी पार्टी और प्रत्याशियों व नीतियों का प्रचार करें. वहीं, बीजेपी नेताओं के विरोध पर उन्होंने कहा कि चुनाव में सबको अपनी बात रखने का हक है. ऐसे में विरोध का ये तरीका और परंपरा गलत है. उन्होंने कहा कि लोगों को सभी नेताओं की बातों को सुननी चाहिए. फिर वोट अपनी मर्जी से कहीं भी किसी को दें. वित्त मंत्री जेपी दलाल ने बीजेपी की भारी जीत का दावा कर कांग्रेस की दुखती रग पर हाथ रखा है. साथ ही दुष्यंत और नेताओं के विरोध करने वालों को भी नसीहत दी है. ऐसे में देखना होगा कि जेपी दलाल के ये दावें और नसीहत को कौन किस नजरिए से देखता है.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news