Haryana News: कुरुक्षेत्र में हुआ 9वें रोजगार मेले का आयोजन, PM ने वितरित किया नियुक्ति पत्र
Advertisement

Haryana News: कुरुक्षेत्र में हुआ 9वें रोजगार मेले का आयोजन, PM ने वितरित किया नियुक्ति पत्र

Haryana News:  इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान कुरूक्षेत्र कार्यक्रम में मौजूद रहे और नियुक्ति पत्र भेंट किए. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लोगों को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरी मिल रही है. 

Haryana News: कुरुक्षेत्र में हुआ 9वें रोजगार मेले का आयोजन, PM ने वितरित किया नियुक्ति पत्र

Haryana News: कुरुक्षेत्र एन.आई.टी में रोजगार मेले का आयोजन हुआ. इस दौरान 218 लोगों को अपॉइटमेंट लेटर वितरित किए गए. इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव कुमार बाल्यान कुरुक्षेत्र पहुंचे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन प्रणाली से जुड़कर नियुक्ति पत्र वितरित किए. इसके साथ ही इस दौरान इंडिया गठबंधन को लेकर संजीव बाल्यान ने कहां कि कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा वाली कहावत इन लोगों पर बिलकुल सही बैठती है.

9वें रोजगार मेले का आयोजन
आज सरकार द्वारा 9 वें रोजगार मेले का आयोजन देशभर के कई राज्यों में किया गया. इसी प्रणाली के चलते कुरुक्षेत्र के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में 218 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ऑनलाइन प्रणाली से जुड़े और नियुक्ति पत्र ग्रहण करने वाले लोगों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी अपने पद का उचित उपयोग कर जनता की सेवा करेंगे.

हरियाणा में नौकरी बिकने का इतिहास रहा है
इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान कुरूक्षेत्र कार्यक्रम में मौजूद रहे और नियुक्ति पत्र भेंट किए. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लोगों को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरी मिल रही है. प्रधानमंत्री ने विभिन्न जगह पर रिक्त पड़े 10 लाख पद 2024 के चुनाव से पहले भरने का उद्देश्य रखा है, जिसमें से 6 लाख लोगों को नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष हमेशा बेरोजगारी की बात करती है, जबकि हमारी सरकार ने पिछली सरकारों से अधिक रोजगार युवाओं को मुहैया कराया है. उन्होंने कहा हरियाणा में कल्चर रहा है कि भजपा शासनकाल से पहले यहां पर अक्सर नौकरी बिकती रही है. पैसे व राजनेताओं के बिना लोगों को नौकरी नहीं मिलती थी.

ये भी पढ़ें: Bambiha Gang: सामने आया बंबीहा गैंग का बिजनेस मॉडल, सब्जी और पॉलिथीन के कमीशन से करते थे 'टेरर फंडिंग'

न नियत है न सोच
इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि इनलोगों पर कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा वाली कहावत सटिक बैठती है. जब चुनाव आएगा तब यह लोग टिकटों के लिए लड़ेंगे. इन सभी का एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह से मोदी को हटाया जाए. इन लोगों के पास में कोई नेता नही है. न ही नियत है और न ही कोई सोच है.

INPUT- Darshan Kathait

Trending news