Haryana News: जेपी दलाल बोले- कांग्रेस को हराने के लिए किसी दूसरे की नहीं है जरूरत, ये खुद हरा देंगे
Advertisement

Haryana News: जेपी दलाल बोले- कांग्रेस को हराने के लिए किसी दूसरे की नहीं है जरूरत, ये खुद हरा देंगे

Haryana News:  कृषि मंत्री जेपी दलाल ने हरियाणा सरकार द्वारा अविवाहित लोगो की पेंशन शुरू करने पर कांग्रेस द्वारा युवाओं के भविष्य की भ्रूण हत्या करने के आरोपों पर कहा कि लोगों ने हमारी सरकार चुनी है और चुनी हुई सरकार का काम हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजना लागू करना होता है. 

Haryana News: जेपी दलाल बोले- कांग्रेस को हराने के लिए किसी दूसरे की नहीं है जरूरत, ये खुद हरा देंगे

Haryana News: भिवानी पहुंचे हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कुलदीप बिश्नोई का बचाव करते हुए कांग्रेस व केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कांग्रेस की गुटबाजी और केजरीवाल द्वारा हरियाणा को SYL का पानी न देने पर निशाना साधा. साथ ही नरेंद्र मोदी व मनोहर लाल के कामों की सराहना की. बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल आज भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तुरंत समाधान के निर्देश दिए. साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने देश व प्रदेश में गरमाती राजनीति पर भी अपनी राय रखी. 

आप पर साधा निशाना
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने हरियाणा सरकार द्वारा अविवाहित लोगो की पेंशन शुरू करने पर कांग्रेस द्वारा युवाओं के भविष्य की भ्रूण हत्या करने के आरोपों पर कहा कि लोगों ने हमारी सरकार चुनी है और चुनी हुई सरकार का काम हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजना लागू करना होता है. वहीं 9 जुलाई को भिवानी में कांग्रेस की रैली को लेकर जेपी दलाल ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कई सालों से कांग्रेस की कोई रैली नहीं हुई. केवल एक गुट रैली कर रहा है और दूसरा गुट इसका विरोध कर रहा है. उन्होंने फिर कहा कि कांग्रेस को हराने के लिए किसी दूसरे की जरूरत नहीं है. ये खुद कांग्रेस को हरा देंगे.

कांग्रेस में कोई प्रभावशाली नेता नहीं हो रहा है शामिल
वहीं कांग्रेस में शामिल होने के लिए मची नेताओं की भगदड़ पर जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस में एक भी प्रभावशाली नेता शामिल नहीं हो रहा है, क्योंकि सबको पता है कि भाजपा के कामों के आगे कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है. वहीं सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा भाजपा नेता कुलदीप बिशनोई के काले धन व केस की पूछने पर जेपी दलाल ने कहा कि जिसके पास भी काला धन है, उसके खिलाफ ED और CBI कार्रवाई करती है, केस बनाती है और जेल भेजती है. साथ ही पलटवार करते हुए कहा कि एक तरफ ये सवाल करते हैं और दूसरी तरफ जब ED व CBI कार्रवाई करती है तो उसपर सवाल उठाते हैं. जेपी दलाल ने कहा कि पीएम मोदी काले धन को लेकर किए वादे के मुताबिक तेजी से काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi GST Collection: साल के पहली तिमाही में रिकॉर्ड GST कलेक्शन, 8028.91 करोड़ का संग्रहण

SYL सबसे बड़ा मुद्दा
वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा 9 जुलाई को पंचकूला से केजरीवाल व भगवंत मान की मौजूदगी में बिजली को लेकर नो कट और नो बिल अभियान चलाने पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में बिजली की बजाय सबसे बड़ा मुद्दा SYL का पानी है, जब तक केजरीवाल हरियाणा के लिए SYL का निर्माण शुरू नहीं करेंगे, तब तक हरियाणा के स्वाभिमानी किसान व आम लोग केजरीवाल की हरियाणा में इंट्री नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बिजली पहले ही सस्ती है. 90 फिसदी गांवों में 24 घंटे बिजली मिलती है.

Trending news