Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष का दावा, ओमप्रकाश चौटाला ने रखी थी भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1786838

Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष का दावा, ओमप्रकाश चौटाला ने रखी थी भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव

Haryana News: इनेलो प्रदेश अधक्ष नफे सिंह राठी ने दावा किया है कि भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने पहले ही रख दी थी. उन्होंने भाजपा को हराने के लिए सभी दलों को साथ लाने की बात कही थी. 

Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष का दावा, ओमप्रकाश चौटाला ने रखी थी भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव

Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने दावा किया है कि भाजपा विरोधी महागठबंधन की नींव इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने रखी थी. इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलाइंस की बैठक में इनेलो पार्टी को न्योता नहीं मिलने पर भी नफे सिंह राठी ने अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि आई एन डी आई ए की बैठक के लिए न्योता भी आ जाएगा, अभी और भी बैठक होनी है. उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और प्रदेश सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही इनेलो नेता अभय चौटाला को धमकी मिलने पर भी राठी ने अपना बयान दिया है. नफे सिंह राठी बहादुरगढ़ में अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

विपक्षी दलों की गठबंधन पर कह दी बड़ी बात
इनेलो प्रदेश अधक्ष नफे सिंह राठी ने दावा किया है कि भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने पहले ही रख दी थी. उन्होंने भाजपा को हराने के लिए सभी दलों को साथ लाने की बात कही थी. हालांकि इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलाइंस की बैठक में इनेलो को न्योता नहीं मिलने पर नफे सिंह राठी ने कहा कि न्योता भी आ जाएगा अभी और भी बहुत सारी बैठक होनी है.
नफे सिंह राठी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर भी जमकर हमला बोला है. भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा ने इनेलो नेताओं द्वारा चुनाव से पहले कांग्रेस और इनेलो के गठबंधन की बात कहे जाने को अफवाह करार दिया था. उनके इस बयान पर निशाना साधते हुए नफे सिंह राठी ने कहा कि हुड्डा से पूछकर गठबंधन नहीं होगा. बल्कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व गठबंधन का फैसला करेगा . राठी का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा तो वह बयान देते हैं, जिससे बीजेपी को फायदा हो. देशहित में ओम प्रकाश चौटाला कांग्रेस से समझौता करने को तैयार हुए हैं. हालांकि राठी ने यह भी साफ किया कि जननायक जनता पार्टी से किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा. उन्होंने जननायक जनता पार्टी पर प्रदेश को लूट कर खाने के आरोप भी लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana Flood: हरियाणा में बाढ़ के लिए प्रदेश सरकार क्यों है जिम्मेदार? अनुराग ढांडा ने बताई वजह

 

नौकरी की मांग की 
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने प्रदेश में बाढ़ से खराब हुई फसलों के लिए 50 हजार रुपए प्रति एकड़ का मुआवजा सरकार से देने की मांग की है. इतना ही नहीं मृतक परिवार के आश्रितों के लिए उन्होंने सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है. हाल ही में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को धमकी मिलने पर भी नफे सिंह राठी ने सरकार को घेरा है. नफे सिंह राठी का कहना है कि भाजपा सरकार में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है. भाजपा ने हारे हुए अपने नेताओं को तो सुरक्षा दे रखी है, लेकिन बीजेपी सरकार ने इनेलो नेताओं को किसी तरह की सुरक्षा नहीं दी. जबकि उनकी तरफ से कई बार सुरक्षा की मांग की जा चुकी है.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news