Haryana: उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा बोले- ऐसा नहीं कि कांग्रेस में नहीं हैं अच्छे आदमी
Advertisement

Haryana: उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा बोले- ऐसा नहीं कि कांग्रेस में नहीं हैं अच्छे आदमी

Haryana News: हरियाणा के उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा कहा कि कांग्रेसी आपस में एक-दूसरे से चुनाव लड़ रहे हैं. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ये संगठन नहीं है. इस पार्टी के पांच-पांच प्रदेश अध्यक्ष हैं. प्रदेश अध्यक्ष की कोई सुनता नहीं है.

Haryana: उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा बोले- ऐसा नहीं कि कांग्रेस में नहीं हैं अच्छे आदमी

Moolchand Sharma Birthday: हरियाणा के नवनियुक्त उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा का आज 60वां जन्मदिन है. ऐसे में उनको बधाई देने के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. लोग फूल और गुलदस्ते के साथ उद्योग मंत्री के कार्यालय पर जन्मदिन की बधाई देने पहुंच रहे हैं. ऐसे में ज़ी मीडिया ने उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी की अपेक्षाओं को करेंगे पूरा
उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने बातचीत में बताया कि लोगों की जन्मदिन पर जो भी अपेक्षा है, उसको सभी मिलकर पूरा करेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी तक 10 उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पा रही है. वहीं, लोकसभा चुनाव के सवाल का जवाब देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी आपस में एक-दूसरे से चुनाव लड़ रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये संगठन नहीं है. इस पार्टी के पांच-पांच प्रदेश अध्यक्ष हैं. प्रदेश अध्यक्ष की कोई सुनता नहीं है.

देश होने जा रहा कांग्रेसमुक्त
मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया है. आज देश कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है. 4 तारीख को 400 पार रिजल्ट होगा. कांग्रेस की बहुत बुरी हालत होने वाली है. वहीं, फरीदाबाद लोकसभा के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि यहां बीजेपी की बहुत बड़ी जीत होने वाली है. लोगों में भाजपा के लिए जुनून है. लोगों में कमल के प्रति जुनून है. बहुत बड़ी जीत होगी. बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी.

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, अब तक हुए 18 नामांकन, निर्दलीय सबसे अधिक

ऐसा नहीं कि कांग्रेस में अच्छे आदमी नहीं
वहीं, कुरुक्षेत्र और सिरसा में कभी कांग्रेस में रहे नेताओं को भाजपा की तरफ से उतारे जाने के सवाल का जवाब देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कांग्रेस में अच्छे आदमी नहीं हैं. अच्छे और बढ़िया आदमी कांग्रेस में नहीं रहना चाहते. बढ़िया आदमियों का बीजेपी में सम्मान है. उद्योग मंत्री होने के नाते फरीदाबाद के लिए क्या विजन है इसके सवाल का जवाब देते हुए उद्योगमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में फरीदाबाद में उद्योग की दृष्टि से कोई कमी नहीं रहेगी. उद्योग के क्षेत्र में फरीदाबाद एक नया मुकाम हासिल करेगा.

INPUT- Amit_Chaudhary

Trending news