Haryana News: नूंह में मर्डर करके गुरुग्राम में किया अपहरण और लूटी कार, इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Haryana News: नूंह में मर्डर करके गुरुग्राम में किया अपहरण और लूटी कार, इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

Gurugram Crime News: हरियाणा के नूंह जिले में एक अपराधी ने पहले नूंह में जिम के बाहर एक व्यक्ति की हत्या की. इसके कुछ दिनों के बाद गुरुग्राम में आकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी

Haryana News: नूंह में मर्डर करके गुरुग्राम में किया अपहरण और लूटी कार, इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

Haryana News: लूट और हत्या के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी को पकड़ने में गुरुग्राम पुलिस को सफलता हाथ लगी है. आरोपी ने नूंह में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ ही गुरुग्राम में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था. इसमें से एक वारदात में आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम देते वक्त गाड़ी में मौजूद महिला को भी काबू कर लिया था. बाद में महिला से भी लूट करने के बाद उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया था. मामले में संलिप्त आरोपी के दो अन्य साथियों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है.

दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर-65 इलाके में पिछले दिनों लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया गया था. इनमें से एक वारदात में दो युवकों ने एक व्यक्ति से लूट की थी, जबकि दूसरी वारदात में तीन लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए महिला को बंधक बना लिया था. आरोपियों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया था जब एक व्यक्ति गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर बाथरूम करने के लिए उतरा था. इस दौरान उसकी पत्नी गाड़ी में मौजूद थी. आरोपियों ने गाड़ी को लूट लिया था. इस दौरान गाड़ी में मौजूद महिला को भी बंधक बना लिया था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद आरोपियों ने महिला से लूट करने के बाद उसे भी गाड़ी से नीचे उतार दिया था. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रिंकू और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन एक आरोपी सचिन फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'इंडिया' गठबंधन भाजपा का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा: सुशील गुप्ता

इस मामले में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-40 ने आरोपी सचिन उर्फ कुक्की को काबू कर लिया है. शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी ने नूंह में एक जिम के बाहर झगड़ा होने के बाद युवक की हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस ने उस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था. शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी सचिन उर्फ रिंकू के खिलाफ फरीदाबाद में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज है, जिसमें उसकी गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया था. मामले में अब पुलिस पूछताछ कर रही है.

INPUT- DEVENDER BHARDWAJ

Trending news