Haryana News: गीता भुक्कल ने ओपी धनखड़ पर बोला जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1925464

Haryana News: गीता भुक्कल ने ओपी धनखड़ पर बोला जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात

Haryana News: गीता भुक्कल ने धनखड़ को सलाह के लहजे में कहा कि वह उनकी व उनकी पार्टी की चिंता करना छोड़ दें और अपनी उस पार्टी की चिंता करे जिसे जनता ने सत्ता से पूरी तरह से बाहर करने का फैसला एक तरह से ले रखा है.

Haryana News: गीता भुक्कल ने ओपी धनखड़ पर बोला जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात

Haryana News: हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने एक बार फिर से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पर अपना जुबानी हमला बोला है. भुक्कल धनखड़ के उस बयान का जवाब दे रही थीं, जिसमें ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस का अबतक संगठन न बनने के लिए पूर्व सीएम हुड्‌डा को जिम्मेवार ठहराया था. इसी बयान का जवाब देते हुए भुक्कल ने कहा कि धनखड़ की निगाह सीएम की कुर्सी पर है, लेकिन धनखड़ साहब को पहले यह तो तय करना चाहिए कि वह चुनाव कहां से लड़ रहे हैं. 

हमारी चिंता छोड़ दें
उन्होंने धनखड़ को सलाह के लहजे में कहा कि वह उनकी व उनकी पार्टी की चिंता करना छोड़ दें और अपनी उस पार्टी की चिंता करे जिसे जनता ने सत्ता से पूरी तरह से बाहर करने का फैसला एक तरह से ले रखा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सहित सभी पांच प्रदेशों में कांग्रेस आ रही है, जहां उनकी पार्टी की सत्ता है वहां कांग्रस रिपीट कर रही है और जहां भाजपा है वहां से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का काम हो रहा है. 

जहां भाजपा नहीं वहीं विवाद है
इसके साथ ही पंजाब में राज्यपाल और सीएम के बीच हो रहे विवाद को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भुक्कल ने कहा कि जिस राज्य में भाजपा की सरकार नहीं है वहीं पर इस प्रकार के विवाद हैं. दिल्ली भी उन्हीं में से एक है. यह कहना कतई गलत नहीं है कि जहां भाजपा की सरकार नहीं है. वहां पर लोकतंत्र का गला घोटने का काम भाजपा कर रही है. कारण कि भाजपा को लोकतंत्र में कतई विश्वास नहीं है. 

ये भी पढ़ें: SHO को सस्पेंड कराने के लिए CP ऑफिस का घेराव करेंगे ग्रामीण, दी ये चेतावनी

एसवाईल है लाइफलाइन 
इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस का संगठन जल्द ही घोषित होने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि प्रारूप एक तरह से तैयार है और जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी. एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि एसवाईएल हरियाणा के लोगों की लाईफ लाईन है और प्रदेश व केन्द्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू कराने की इस दिशा में काम करना चाहिए.

INPUT- Sumit Taran

Trending news