Haryana News: राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर 300 करोड़ मिलने पर बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2003836

Haryana News: राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर 300 करोड़ मिलने पर बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन

Haryana News:  इस मौके पर ज़ी मीडिया ने फरीदाबाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा से खास बातचीत की. बातचीत करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया, यह जो कांग्रेस के सांसद हैं उनके घर से मिली कैश गिनती के बाद 300 करोड़ पहुंच गई है.

Haryana News: राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर 300 करोड़ मिलने पर बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन

Haryana News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर से 300 करोड़ से अधिक कैश बरामद होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपनी नराजगी दर्ज कर रहे हैं. दिल्ली से लेकर पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में फरीदाबाद में भी बीजेपी विधायकों, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पूरे सेक्टर-15 के बाजार में पैदल यात्रा निकालकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

300 करोड़ पहुंची कैश की गिनती
इस मौके पर ज़ी मीडिया ने फरीदाबाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा से खास बातचीत की. बातचीत करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया, यह जो कांग्रेस के सांसद हैं उनके घर से मिली कैश गिनती के बाद 300 करोड़ पहुंच गई है. यहां तक की गिनती करते-करते मशीन भी खराब हो गई है. उन्होंने कहा, कांग्रेस हमेशा भ्रष्टाचार का पर्याय है, क्योंकि कांग्रेस के संरक्षण में भ्रष्टाचारी पलते हैं.

ये भी पढ़ें: जलभराव की वजह से बुराड़ी वासी परेशान, डेंगू, चिकनगुनिया जैसी फैल रहीं बीमारियां

राज्यसभा सांसद बनाना क्या दर्शाता है
इसके साथ ही उन्होंने कहा, दो बार लोकसभा हारने के बाद तीन बार राज्यसभा सदस्य बनना इस बात को दर्शाता है कि भ्रष्टाचारियों को आगे बढ़ना. उन्होंने कहा, Ed अपना काम करती है सीबीआई अपना काम करती है, तो यह लोग चिल्लाते हैं. रोते हैं. इनके यहां जो पैसे मिले हैं जो गरीबों का निवाला था जो वह अपने घर में छुपाए बैठे थे. भ्रष्टाचार के माध्यम से दीमक की तरह इस देश को खा रहे हैं. अब मोदी जी आ गए हैं उन्होंने गारंटी लिया कि भ्रष्टाचार को बंद करेंगे और गरीबों के जीवन में परिवर्तन करेंगे. हम केवल इन भ्रष्टाचारियों को बेनकाब करना चाहते हैं. यह जेल में ही रहे. पार्लियामेंट के अंदर लोग इनको ना जाने दें. अगर ये लोग पार्लियामेंट के अंदर होंगे तो देश पीछे होगा.

भ्रष्टाचार नहीं बर्दाशत
फरीदाबाद में 200 करोड़ के घोटाले पर जवाब देते हुए जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है. कुछ को जेल में भी भेजा गया है, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उन पर केस भी चल रहा है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि जीरो टॉलरेंस पर भ्रष्टाचार किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

जीरो टॉलरेंस मुद्दे पर कार्रवाई
आज सोनिया गांधी राहुल प्रियंका गांधी कोई भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नहीं बोल रहा. जीरो टॉलरेंस की बात पर संदीप सिंह, शराब घोटाला जहरीली शराब घोटाला के सवाल पर जवाब देते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि जांच चल रही है. जब जांच पूरी हो जाएगी तो सरकार अपना काम करेगी.

हमारी पाट्री हमेशा रहती है चुनावी मोड में
लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराए जाने की चर्चा के सवाल पर जवाब देते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा चुनाव के मोड में रहती है. हमारे पन्ना प्रमुख बने हुए हैं. चुनाव आयोग जैसा भी आदेश करेगा.  एक साथ चुनाव होते हैं तो हम विधानसभा में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे. लोकसभा चुनाव हो चाहे विधानसभा चुनाव को पन्ना प्रमुख तक आप पहुंच चुके हैं लेकिन नगर निगम फरीदाबाद के चुनाव क्यों नहीं करवा रहे के सवाल पर जवाब देते हुए जिला अध्यक्ष भाजपा ने कहा कि वार्डबंदी में कई ऑब्जेक्शन आए हैं. यह चुनाव आयोग को तय करना है जैसे ही पूरा हो जाएगा. हम तैयार हैं. हमारे नेता संगठन तैयार हैं चुनाव के लिए.

INPUT- AMIT CHAUDHARY

Trending news