Haryana News: रोहतक में रेलवे ट्रैक से कई टुकडों में बरामद हुआ युवती का शव, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप
Advertisement

Haryana News: रोहतक में रेलवे ट्रैक से कई टुकडों में बरामद हुआ युवती का शव, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

Haryana News: हरियाणा से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. हरियाणा के रोहतक में रेलवे ट्रैक पर 18 साल की लड़की का पांच टुकड़ों में शव बिखरा मिला है. युवती मंगलवार से लापता थी. परिजनों का आरोप है कि उसका पहले दो युवकों ने अपहरण किया, फिर दुष्कर्म कर हत्या कर दी और शव को सिंहपुरा के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

Haryana News: रोहतक में रेलवे ट्रैक से कई टुकडों में बरामद हुआ युवती का शव, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

Haryana News: हरियाणा के रोहतक में जींद-रोहतक रेल लाइन के डाउन ट्रैक पर 18 साल की युवती का पांच टुकड़ों में शव 500 मीटर तक क्षत-विक्षत हालत में बिखरा मिला है. युवती मंगलवार को झज्जर से लापता हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि उसका पहले दो युवकों ने अपहरण किया, फिर दुष्कर्म कर हत्या कर दी और शव को सिंहपुरा के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

पीड़िता के परिजनों का आरोप

अब परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक शव को नहीं लेंगे. वहीं, जीआरपी रोहतक ने बुधवार देरशाम मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. शव का पीजीआई में बोर्ड द्वारा आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. इसके बाद ही पता चल सकेगा कि ट्रेन से कटने से उसकी मौत हुई है या पहले ही दम तोड़ चुकी थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्लीवासियों जरा बचके! जगह-जगह मिलेगा लंबा जाम, निकले से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

आत्महत्या या हादसा

जीआरपी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9 बजे सूचना मिली कि सिंहपुरा गांव के पास डाउन लाइन पर शत-विक्षप्त हालत में युवती का शव पड़ा है. एएसआई राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को आत्महत्या या हादसा मानकर पीजीआई के डेड हाउस में रखवा दिया था. अब बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी निकालकर सामने आएगा उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: पुलिस ने किसानों को दी चेतावनी, दिल्ली सीमा में NO एंट्री, धारा 144 लागू, वरना... होगी कड़ी कार्रवाई

हकीकत को दबाने की कोशिश- परिजन

परिजनों के अनुसार, आरोपी युवक और युवती के बीच कहासुनी हुई थी. इसके बाद युवती अपने घर जा रही थी, लेकिन आरोपी युवक कार लेकर जोहड़ के पास पहुंच गए और दोबारा कहासुनी हुई. युवकों ने युवती का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया और सिम निकलकर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी गाड़ी में युवती का अपहरण कर ले गए और उसे रोहतक के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया. साथ ही झज्जर जिले के एक गांव से परिजन व ग्रामीण पहुंचे और आरोप लगाया कि जीआरपी मामले को दबा रही है जबकि हकीकत यह है कि युवती को दो युवक कई दिन से परेशान कर रहे थे.

जीआरपी थाना पुलिस को युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने की सूचना मिली थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस का कहना है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः राज टाकिया)

Trending news