Haryana News: हिसार रैली में कमल गुप्ता ने दिए बडे़ संकेत, राम मंदिर POK पर कही ये बात
Advertisement

Haryana News: हिसार रैली में कमल गुप्ता ने दिए बडे़ संकेत, राम मंदिर POK पर कही ये बात

Kamal Gupta News: इस रैली के दौरान डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि अगर आप सोचते हैं कि दूसरी पार्टियों की बजाय बीजेपी को क्यों वोट देना चाहिए तो इसका सबसे बड़ा कारण है राम मंदिर. उन्होंने कहा कि जयचंन्दों के कारण हमारा देश कमजोर हो गया.

Haryana News: हिसार रैली में कमल गुप्ता ने दिए बडे़ संकेत, राम मंदिर POK पर कही ये बात

Haryanan News: हिसार के बरवाला में आज भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया. इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. पूर्व सीएम मनोहर लाल, हिसार लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, पूर्व विधायक वेद नारंग उपस्थित रहे. वहीं, इस दौरान आम आदमी पार्टी के एक नेता ने भी भाजपा ज्वाइन किया.

राम मंदिर के कारण देना चाहिए बीजेपी को वोट
इस रैली के दौरान डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि अगर आप सोचते हैं कि दूसरी पार्टियों की बजाय बीजेपी को क्यों वोट देना चाहिए तो इसका सबसे बड़ा कारण है राम मंदिर. उन्होंने कहा कि जयचंन्दों के कारण हमारा देश कमजोर हो गया, जब देश आजाद हुआ तब हुक्मरानों ने कुछ भी कोशिश नहीं की. इस वजह से कुछ भी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग ये कहकर हमारा मजाक उड़ाते थे कि 'मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे, लेकिन  नरेंद्र मोदी ने यह कर दिखाया है.'

पाकिस्तान से लेना है POK
इसके साथ ही कमल गुप्ता ने कहा कि राजा हरि सिंह ने जब जम्मू कश्मीर को देश का राज्य बना तब पाकिस्तान ने 78 हजार वर्ग किलोमीटर अपने देश में शामिल कर लिया था और आज भी उस इलाके को अपने देश में दबा रखा है, लेकिन अब तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद पाकिस्तान से ये इलाका लेना है. नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया. वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में लोगों को 6 हजार रुपये एकड़ के हिसाब से मुआवजा देती थी, लेकिन बीजेपी ने 15 हजार रुपये एकड़ का मुआवजा दिया. वहीं भूपेंद्र हुड्डा को लेकर कहा कि उनकी सरकार के वक्त लोगों को 2-2 रुपये का चेक दिया गया, लेकिन भाजपा की सरकार में कम से कम 500 रुपये का मुआवजा दिया गया.

चुनावों के अलग-अलग मुद्दे
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अलग-अलग चुनावों के अलग-अलग मुद्दे होते हैं, जब साल 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी थी तो देश में कई समस्याएं थीं, लेकिन आज पूरे विश्व में नरेंद्र मोदी की तूती बोलती है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस घबराई हुई है. कांग्रेस उम्मीदवारों के बीच खलबली है. इस दौरान उन्होंने बीरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह ने हिसार की जनता को धोखा दिया है. 3 पीढ़ियों को सम्मान देने के लिए बीजेपी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, लेकिन जो उन्होंने किया उसका बदला तो जनता लेगी ही.

ये भी पढ़ें: छोटी सी सिम पर बड़ा बवाल, घर में घुसकर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

अब बदले हैं हालात
वहीं, हांसी से विधायक विनोद भयाना ने साल 2014 की सरकार से पहले का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय मे भाई-भतीजावाद था. भ्रष्टाचार था, लेकिन मनोहर लाल और नरेंद्र मोदी ने व्यवस्था बदली. साल 2014 से पहले गैस सिलेंडर के लिए 15 दिन पहले बुकिंग करनी होती थी और 3 दिन लाइन में लगना पड़ता था, लेकिन अब हालात बदल गए हैं.

INPUT- ROHIT KUMAR

Trending news