विधानसभा का घेराव करने के लिए जा रहे प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2012523

विधानसभा का घेराव करने के लिए जा रहे प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया

पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रदर्शनकारियो को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा दिए गए आदेश भी बताए गए, जिसमें कहा गया है कि प्रदर्शन के दौरान किसी प्रकार से भी प्रदर्शनकारी रास्ता नहीं रोकेंगे. 

  • पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में, CET ,TGT, ग्रुप सी ओर डी के अभ्यर्थी अपनी भर्ती प्रक्रिया पूरी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. भारी संख्या में विभिन्न भर्तियों के अभ्यर्थी पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में एकत्रित हुए. प्रदर्शनकारियों ने ऐलान किया था कि वह अपनी मांग को लेकर पंचकूला से चंडीगढ़ विधानसभा घेराव के लिए कूच किया, लेकिन पंचकूला पुलिस द्वारा भारी पुलिस तैनाती की गई और प्रदर्शन कर रहे लोगों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रदर्शनकारियो को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा दिए गए आदेश भी बताए गए, जिसमें कहा गया है कि प्रदर्शन के दौरान किसी प्रकार से भी प्रदर्शनकारी रास्ता नहीं रोकेंगे. न ही आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी होने दी जाएगी. प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शन कार्यों को समर्थन देने के लिए भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के यूथ प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धि राजा भी प्रदर्शन कार्यों को समर्थन देने के लिए पहुंचे.
  • प्रदर्शनकारी सेक्टर 5 धरना स्थल से चंडीगढ़ विधानसभा के लिए कुच किया, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकरियो को रास्ते मे ही रोक लिया ओर टीजीटीसी इस दौरान भारतीय किसान यूनियन हरियाणा यूथ के प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद के साथ पुलिस कर्मियों की तीखी बहस भी देखने को मिली. चंडीगढ़ के लिए जा रहे प्रदर्शनकारियो को विधानसभा जाते हुए पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
  • ये भी पढ़ें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी
  • सीईटी , टीजीटी ओर ग्रुप सी ओर डी के अभ्यर्थी एक बैनर के तले प्रदर्शन कर रहे थे. भारतीय किसान यूनियन के यूथ प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धि राजा भी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और उन्होंने अपना समर्थन दिया. प्रदर्शन कर रहे हैं प्रदर्शनकारियों की मांग है कि भर्ती प्रक्रिया को लेकर जो लगातार उनकी मांग चली आ रही है उसको जल्द से जल्द सरकार उस पर सुनवाई करते हुए भर्ती प्रक्रिया पूरी करें. टीजीटी अभ्यर्थियों का कहना है कि लंबे समय से उनकी भर्ती का रिजल्ट अभी तक डिक्लेअर नहीं किया गया और उनकी मांग है कि जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करते हुए उन्हें जॉइनिंग दी जाए. पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में CET अभ्यर्थी लंबित भर्तियों की प्रक्रिया की मांग पूरी करने को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस में टीजीटी, सीईटी, ग्रुप डी ओर ग्रुप सी के कैंडिडेट प्रदर्शन कर रहे हैं. हरियाणा भर से सीईटी की 32000, ग्रूप सी ओर ग्रुप डी के 13500 ओट टीजीटी 7471 अभ्यर्थियों की भर्ती की प्रक्रिया पूरी करने की मांग है. हरियाणा भर से अभ्यर्थी पंचकूला पहुचे है. सेक्टर 5 धरना स्थल से चंडीगढ़ विधानसभा घेराव के लिए कूच किया लेकिन पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं.
    Input: Divya Rana

Trending Photos

विधानसभा का घेराव करने के लिए जा रहे प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया

पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में, CET ,TGT, ग्रुप सी ओर डी के अभ्यर्थी अपनी भर्ती प्रक्रिया पूरी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. भारी संख्या में विभिन्न भर्तियों के अभ्यर्थी पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में एकत्रित हुए. प्रदर्शनकारियों ने ऐलान किया था कि वह अपनी मांग को लेकर पंचकूला से चंडीगढ़ विधानसभा घेराव के लिए कूच किया, लेकिन पंचकूला पुलिस द्वारा भारी पुलिस तैनाती की गई और प्रदर्शन कर रहे लोगों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रदर्शनकारियो को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा दिए गए आदेश भी बताए गए, जिसमें कहा गया है कि प्रदर्शन के दौरान किसी प्रकार से भी प्रदर्शनकारी रास्ता नहीं रोकेंगे. न ही आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी होने दी जाएगी. प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शन कार्यों को समर्थन देने के लिए भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के यूथ प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धि राजा भी प्रदर्शन कार्यों को समर्थन देने के लिए पहुंचे.

प्रदर्शनकारी सेक्टर 5 धरना स्थल से चंडीगढ़ विधानसभा के लिए कुच किया, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकरियो को रास्ते मे ही रोक लिया ओर टीजीटीसी इस दौरान भारतीय किसान यूनियन हरियाणा यूथ के प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद के साथ पुलिस कर्मियों की तीखी बहस भी देखने को मिली. चंडीगढ़ के लिए जा रहे प्रदर्शनकारियो को विधानसभा जाते हुए पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी

सीईटी , टीजीटी ओर ग्रुप सी ओर डी के अभ्यर्थी एक बैनर के तले प्रदर्शन कर रहे थे. भारतीय किसान यूनियन के यूथ प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धि राजा भी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और उन्होंने अपना समर्थन दिया. प्रदर्शन कर रहे हैं प्रदर्शनकारियों की मांग है कि भर्ती प्रक्रिया को लेकर जो लगातार उनकी मांग चली आ रही है उसको जल्द से जल्द सरकार उस पर सुनवाई करते हुए भर्ती प्रक्रिया पूरी करें. टीजीटी अभ्यर्थियों का कहना है कि लंबे समय से उनकी भर्ती का रिजल्ट अभी तक डिक्लेअर नहीं किया गया और उनकी मांग है कि जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करते हुए उन्हें जॉइनिंग दी जाए. पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल में CET अभ्यर्थी लंबित भर्तियों की प्रक्रिया की मांग पूरी करने को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस में टीजीटी, सीईटी, ग्रुप डी ओर ग्रुप सी के कैंडिडेट प्रदर्शन कर रहे हैं. हरियाणा भर से सीईटी की 32000, ग्रूप सी ओर ग्रुप डी के 13500 ओट टीजीटी 7471 अभ्यर्थियों की भर्ती की प्रक्रिया पूरी करने की मांग है. हरियाणा भर से अभ्यर्थी पंचकूला पहुचे है. सेक्टर 5 धरना स्थल से चंडीगढ़ विधानसभा घेराव के लिए कूच किया लेकिन पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं.
Input: Divya Rana

Trending news