Bhupinder Singh Hooda: भूपेंद्र हुड्डा ने किया ऐलान, सरकार बनने पर 500 में मिलेगा गैस सिलेंडर
Advertisement

Bhupinder Singh Hooda: भूपेंद्र हुड्डा ने किया ऐलान, सरकार बनने पर 500 में मिलेगा गैस सिलेंडर

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कोई भी समाज हो उसे अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहिए तभी हक मिलता है. कांग्रेस की सरकार आने पर 6 हजार की पेंशन की जाएगी, 100-100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे, 500 रुपए का सिलेंडर दिया जाएगा.

Bhupinder Singh Hooda: भूपेंद्र हुड्डा ने किया ऐलान, सरकार बनने पर 500 में मिलेगा गैस सिलेंडर

Haryana Election 2024: हरियाणा में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक गतिविधियां शुरू हो रही हैं. इसी कड़ी में अब करनाल में भीन राजनीतिक गतिविधियां शुरू हो गई हैं. कांग्रेस ने मंच से लोगों के साथ लुभावने वादे किए. कांग्रेस ने बुजुर्गों को 6 हजार पेंशन, 500-500 रुपए सिलेंडर देने का भी वादा किया.  

सरकार आने पर करेंगे जनता का काम
हरियाणा के करनाल के घरौंडा में कश्यप महासम्मेलन आयोजित किया गया, जहां पर कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया था. चुनाव का बिगुल बज चुका है तो अब राजनीतिक गतिविधियां हर जगह देखने को मिलेंगी. इसी कड़ी में इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस उदयभान पहुंचे, जहां वो ये कहते हुए नजर आए कि उनकी सरकार आने पर वो जनता के लिए काम करेंगे. वहीं, प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: रूस में फंसे अपने युवाओं के लिए पीएम क्या 5 मिनट पुतिन से बात नहीं कर सकते: सुरजेवाला

हर समाज को शक्ति प्रदर्शन करना चाहिए
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कोई भी समाज हो उसे अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहिए तभी हक मिलता है. कांग्रेस की सरकार आने पर 6 हजार की पेंशन की जाएगी, 100-100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे, 500 रुपए का सिलेंडर दिया जाएगा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कश्यप समाज को राजनीति में प्रतिनिधित्व नहीं मिला है. ये मैंने महसूस किया है. हमारी सरकार आने पर कश्यप समाज को मान सम्मान और स्थान मिलेगा. उन्होंने मुद्दा उठाया कि कौशल रोजगार जो सरकार चला रही है न उसमें कोई आरक्षण है और न पक्की नौकरी. ये भद्दा मजाक है.

सरकार बनने पर 30 लाख पक्की नौकरियां
वहीं, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस उदयभान ने कहा कि न्याय यात्रा के दौरान कमजोर लोगों की आवाज राहुल गांधी ने उठाई है. वहीं, उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम 30 लाख पक्की नौकरी देंगे. बात साफ है. चुनाव आ चुका है. अब ये नेता लुभावने वादे करेंगे और जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई लोकलुभावन वादें करेंगे. ऐसे में देखना होगा कि चुनावों में क्या नतीजा रहता है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news