Haryana News: कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले, कांग्रेस में गलत बयान देने की मची है होड़
Advertisement

Haryana News: कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले, कांग्रेस में गलत बयान देने की मची है होड़

Haryana News:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में यह होड़ मची हुई है कि कौन सबसे गंदे बयान दे सकता है. कांग्रेस में इतनी बौखलाहट है कि कांग्रेस नेता भाजपा नेताओं को तो भला बुरा कह ही रहे हैं बल्कि प्रदेश के लोगों को भी गालियां दे रहे हैं.

Haryana News: कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले, कांग्रेस में गलत बयान देने की मची है होड़

Haryana News: हरियाणा की मंडियों में धान की खरीद शुरू हो चुकी है. इसके बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि हम इस साल 20 सितंबर से धान की खरीद शुरू करना चाहते थे, लेकिन केंद्र सरकार से जवाब देरी से मिलने की वजह से धान की खरीद 25 सितंबर से शुरू की गई है.

72 घंटों में भेजा जाएगा पैसा
उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से खरीद के लिए सभी प्रबंध किए गए हैं ताकि किसान भाइयों को किसी तरह की कोई समस्या न आए. खरीद के 72 घंटे के भीतर धान का पैसा किसानों के खातों में भेज दिया जाएगा. अगर भुगतान एक भी दिन लेट होता है तो सरकार उसका भी ब्याज देगी.

ये भी पढ़ें: Haryana Cyclothon Yatra: नशा मुक्त हरियाणा के उद्देश्य से चलाई जा रही साइक्लोथॉन यात्रा का आज करनाल में हुआ समापन

कांग्रेस में सबसे गंदे बयान देने की मची है होड़
इनेलो की समाज रैली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक रैली नहीं है. यह रैली स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की याद में की जा रही है. चाहे इसमें कोई भी नेता आए, लेकिन यह रैली में न तो राजनीतिक है और न ही इसके राजनीतिक मायने निकाले जाने चाहिए. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में यह होड़ मची हुई है कि कौन सबसे गंदे बयान दे सकता है. कांग्रेस में इतनी बौखलाहट है कि कांग्रेस नेता भाजपा नेताओं को तो भला बुरा कह ही रहे हैं बल्कि प्रदेश के लोगों को भी गालियां दे रहे हैं. रणदीप सिंह सुरजेवाला एक कार्यक्रम में लोगों को ही श्राप दे रहे थे. कांग्रेस के लोग इस बात से परेशान हैं कि एक गरीब व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन गया और यह लोग उसके खिलाफ कुछ भी नहीं कर पा रहे. कांग्रेस नेताओं के बयान उनकी इस बेबसी को दिखाते हैं.

Trending news