Panipat News: पूर्व CM मनोहर लाल की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए सांसद संजय भाटिया
Advertisement

Panipat News: पूर्व CM मनोहर लाल की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए सांसद संजय भाटिया

Panipat News: सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मनोहर लाल के विरोधी भी कहते हैं जो कोई नहीं कर पाया वह मनोहर लाल ने किया है. मनोहर लाल के समय में गांव के गरीब-मजदूर के बेटों को नौकरी मिली है.

Panipat News: पूर्व CM मनोहर लाल की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए सांसद संजय भाटिया

Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से BJP ने 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है, वहीं 4 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. इस बीच आज से BJP लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रही है. आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा करनाल के घरौंडा की नई अनाज मंडी में आयोजित रैली में पहुंचेंगे. इससे पहले CM नायब सैनी ने अंबाला में रोड शो करते जनता से बंटो कटारिया को वोट देने की अपील की. करनाल लोकसभा क्षेत्र से सांसद संजय भाटिया ने Zee Media से एक्सक्लूसिव बातचीत में चुनावी तैयारियों पर चर्चा की. 

ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में सांसद संजय भाटिया ने कहा कि करनाल लोकसभा की तैयारी जबरदस्त तरीके से चल रही है. पूर्व CM मनोहर लाल के आने से कार्यकर्ताओं व समाज के मन में अच्छे भाव आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के विरोधी भी कहते हैं जो कोई नहीं कर पाया वह मनोहर लाल ने किया है. सांसद ने कहा कि मनोहर लाल के समय में गांव के गरीब-मजदूर के बेटों को नौकरी मिली है. पिछली सरकारों के मुख्यमंत्रियों ने जहां अपनी चौधर चलाने के साथ नौकरियों में पैसा ,भतीजावाद व क्षेत्रवाद चलाया, वहीं मनोहर लाल की सरकार ने 'हरियाणा एक, हरियाणवी एक' का नारा देकर हरियाणा की चौधर चलाई.

ये भी पढ़ें- World Air Quality Report:  विश्व की सबसे प्रदूषित राजधानी की लिस्ट में फिर नंबर-1 पर दिल्ली

करनाल लोकसभा से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र शाह उर्फ बुल्ले शाह को टिकट मिलने की संभावना जताई जा रही है. इस पर सांसद संजय भाटिया ने कहा कि बुल्ले शाह का स्वागत है, लेकिन जाति की बात करना देश का नुकसान करना है. उन्होंने कहा कि जातिवाद के कारण हजारों साल तक हम गुलाम रहे.उन्होंने कहा कि जातियों में बांटने के कारण मुट्ठी भर लोगों ने लंबे समय तक देश में राज किया है. 

सांसद ने कहा कि भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जैसे हजारों वीरों की शहादत के बाद हमें आजादी मिली है. ऐसे में जाति के नाम पर लोगों को बांटना शर्मनाक है. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यह सिद्ध किया है कि ईमानदारी से भी सरकार चलाई जा सकती है. संजय भाटिया ने कहा कि मनोहर लाल ने  जातिवाद से ऊपर उठकर हर समाज के लिए काम किया है. इस दौरान सांसद ने हरियाणा की बची हुई चारों लोकसभा सीटों पर जल्द उम्मीदवारों के नाम के ऐलान की भी बात कही. 

अनिल विज की नाराजगी पर बोले सांसद संजय भाटिया
हरियाणा मंत्रिमंडल के विस्तार पर बोलते हुए संजय भाटिया ने कहा कि जल्दी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. वहीं अनिल विज के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि विज कभी भी नाराज नहीं थे. अपनी बात रखना नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि अनिल विज अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखते हैं, ये बात सभी जानते हैं और इस बार भी उन्होंने यही किया है. सांसद ने कहा कि अनिल विज ईमानदार व समर्पित नेता हैं और सैकड़ो कार्यकर्ता व हम सब उनसे प्रेरणा लेते हैं.अनिल विज भाजपा को मां मानते हैं और मां से कोई नाराज नहीं होता है.

Input- Rakesh bhayana

 

Trending news