सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार 3 युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर
topStories0hindi1473284

सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार 3 युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

हरियाणा के करनाल में एक बाइक पर पांच युवक सवार हो कर वापस घर लौट रहे थे. बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार 3 युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

कमरजीत सिंह/ करनाल: करनाल के मुबारकाबाद गांव के रोड पर भीषड़ सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. यह हादसा खड़े ट्राले से बाइक सवारों की सीधी टक्कर से हुआ है. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक बाइक पर सवार थे पांच युवक
हादसे के दिन मुबारकाबाद गांव के छ: निवासी सचिन, निशांत, संदीप, अंकित, गौरव व मनीष कुरुक्षेत्र में गीता जयंती समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, सोमवार की रात करीब 11 बजे वापस लौटते समय एक बाइक का तेल खत्म हो गया और मनीष अपनी बाइक में तेल डलवाने चला गया, जबकि बाकी के पांचों युवक 1 ही बाइक पर बैठकर वापस आ रहे थे. 

देर रात हुआ हादसा
पांचों युवक देर रात अपने गांव मुबारकाबाद की तरफ वापस लौट रहे थे तो रास्ते में सामने से आ रहे वाहन की तेज रोशनी पड़ने की वजह से बाइक चालक कुछ देख नहीं पाया और गुडरीच कंपनी के खड़े ट्राले में बाइक जा घुसी. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें : करनाल में इस बार होगी गेहूं की बंपर पैदावार, 70% किसानों ने अपनायी नई तकनीक

 

तीन युवकों ने गंवाई अपनी जान
देर रात जब पांचों युवकों को स्थानीय निवासियों ने करनाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने सचिन, निशांत व संदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि अंकित व गौरव का गंभीर हालत में इलाज शुरु किया. हालांकि दोनों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

 

हादसे ने छीनी तीन परिवारों की खुशियां 
​​​​​​​एक ही गांव के तीन युवक की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। इस हादसे में तीन परिवारों की खुशियां छिन गईं. गांव के लोगों ने बताया कि मृतक संदीप पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

Trending news