Haryana: 'हम सहयोगी दल हैं, पूरी ताकत पास होती तो बुढ़ापा पेंशन 51 हजार हो जाती'- JJP नेता
Advertisement

Haryana: 'हम सहयोगी दल हैं, पूरी ताकत पास होती तो बुढ़ापा पेंशन 51 हजार हो जाती'- JJP नेता

भिवानी के देवीलाल सदन में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मे पहुंचे. जहां अजय सिंह चौटाला ने प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने और कमर कसने के लिए कहा.

Haryana: 'हम सहयोगी दल हैं, पूरी ताकत पास होती तो बुढ़ापा पेंशन 51 हजार हो जाती'- JJP नेता

भिवानी: भिवानी के देवीलाल सदन में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मे पहुंचे. जहां अजय सिंह चौटाला ने प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने और कमर कसने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में आने का आह्वान करना चाहिए. आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता चुनाव को लेकर कमर कस लें और मैदान में उतर जाएं.

जजपा नेता ने आज अजय सिंह चौटाला ने अपने छोटे बेटे और जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला के विवाह का निमंत्रण पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया. उन्होंने जजपा के प्रधान महासचिव के 10 मार्च को सिरसा में होने वाले विवाह कार्यक्रम का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूर्ण तालमेल के साथ संगठन की मजबूती को और वृद्धि देने के लिए जुट जाएं. अजय चौटाला ने कहा कि इसके लिए कार्यकर्ता हर संभव प्रयास करें और नए लोग पार्टी के साथ जोड़ें. नेता ने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाए. साथ ही ये भी कहा कि गठबंधन सरकार में पार्टी के कई चुनावी वादे पूरे हुए हैं और बाकी बचे हुए वादों को भी पूरा करने का काम किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Kaithal: मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ लगे एंट्री बैन के पोस्टर, किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है

वहीं उन्होंने आज अभय सिंह चौटाला की यात्रा पर बोलते हुए कहा कि यह लोकतंत्र है, कोई भी यात्रा इसमें कर सकता है. वही पेंशन में बढ़ोतरी को लेकर बोलते हुए कहा कि हम सहयोगी दल हैं. अगर पूरी ताकत हमारे हाथ में होती तो अब तक बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये हो जाती. पेंशन बढ़ाने के लिए हम प्रयासरत है. वहीं लोकसभा और विधानसभा एक साथ होने पर बोलते हुए कहा कि हम फील्ड के नेता हैं और चुनाव के लिए तैयार हैं.

Input: नवीन शर्मा

Trending news