कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर अनिल विज का पलटवार, कहा- पहले शीशे में अपनी शक्ल देखें
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर अनिल विज का पलटवार, कहा- पहले शीशे में अपनी शक्ल देखें

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तानाशाही करने के आरोप लगाया था, जिसपर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष को बोलने से पहले शीशे में अपनी शक्ल देख लेनी चाहिए कि यह स्वयं क्या हैं’.

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर अनिल विज का पलटवार, कहा- पहले शीशे में अपनी शक्ल देखें

नई दिल्ली: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के बयान पर निशाना साधा है. दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तानाशाही करने के आरोप लगाए थे, जिसपर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष को बोलने से पहले शीशे में अपनी शक्ल देख लेनी चाहिए कि यह स्वयं क्या हैं’.

क्या है पूरा मामला
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तानाशाही करने के आरोप लगाया था, जिसपर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें- सस्ते राशन पर लगी रोक: Family ID में गलत इनकम को लेकर लोगों के रद्द हो रहे BPL Card

 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विज ने कहा कि ‘कांग्रेस क्या लोकतंत्र का पाठ पढ़ाएगी, जिन्होंने लोकतंत्र का न हाथ छोड़ा, न पैर छोड़ा, न आंख छोड़ी, न मुंह छोड़ा, सबकुछ तोड़ दिया. ऐसे लोगों को बोलने का कोई अधिकार नहीं है’. कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘जिस पार्टी की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी रहीं हो, जिसने सारे प्रजातांत्रिक अधिकार को रौंदा हो, तमाम पार्टियों को दो-दो साल के लिए जेल में डाला हो, उस पार्टी के प्रधान को किसी और को तानाशाह कहने का अधिकार नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष को बोलने से पहले शीशे में अपनी शक्ल देख लेनी चाहिए कि यह स्वयं क्या हैं'.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने वह समय देखा है, जब लोग सांस लेते हुए भी डरते थे. आज खडगे कह रहे हैं कि मोदी तानाशाह हैं. विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के समर्थक है और यह सारा देश जानता है. कांग्रेस ने कई-कई चुनी सरकारों को ध्वस्त किया है, मोदी के काल में कई सरकारों के ऐसे-ऐसे कृत्य सामने आए कि उन्हें आगे चलने नहीं दिया जा सकता था, लेकिन एक भी चुनी हुई सरकार को मोदी ने कभी नहीं तोड़ा.

Trending news