जनता दरबार में बोले अनिल विज- मैं प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता
Advertisement

जनता दरबार में बोले अनिल विज- मैं प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता

Janata Darbar: जनता दरबार के दौरान अनिल विज ने कहा कि वो इसी तरह सख्त रहने वाले हैं और अधिकारियों को फोन करके काम लेते रहेंगे. साथ ही कहा कि मैं अपने प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता. 

जनता दरबार में बोले अनिल विज- मैं प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला कैंट में जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी. विज के जनता दरबार मे हर बार की तरह प्रदेश भर से लोग शिकायतें लेकर पहुंचे. जहां विज ने जनता की शिकायतों पर एक्शन लिया और कार्रवाई न होने पर अधिकारियों को फोन लगाकर फटकार भी लगाई.

अनिल विज ने कहा कि वो इसी तरह सख्त रहने वाले हैं. उनका नाम अनिल विज है, वो अधिकारियों को फोन कर इसी तरीके से काम लेंगे. साथ ही कहा कि मैं अपने प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता. 

दूसरे प्रदेशों से हरियाणा में आ रहे नशे पर विज ने कहा हम नशे को रोक रहे हैं और एसपी से जवाब भी मांग रहे हैं, उनके पास सारी डिटेल हैं कि किस अधिकारी ने कितना नशा पकड़ा है. विज ने कहा दूसरे प्रदेशों से आ रहे नशे को रोकने के लिए राज्य की पुलिस अच्छे से काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- जहांगीरपुरी: गिरफ्तार संदिग्धों ने गला रेतकर हत्या करने के बाद किए तीन टुकड़े, भलस्वा नाले से शव बरामद

 

वहीं राहुल गांधी की यात्रा के बाद राहुल का पत्र घर-घर तक पहुंचाने की बात कांग्रेस द्वारा कही जा रही है, जिसमें सस्ता पेट्रोल-डीजल व सिलेंडर देने की बात कही जा रही है. जिस पर विज ने कहा यात्रा की यह नोटंकी सबने देख ली. पहले यात्रा देखने भीड़ उमड़ पड़ती थी,लेकिन यात्रा के बाद यहां पर कुत्ता भी नही भोंका.

देर शाम तक सजा रहा जनता दरबार
हर बार की तरह इस बार भी गृह मंत्री के जनता दरबार में लोगों की भीड़ नजर आई. अंबाला में कड़ाके की ठंड के बीच देर शाम तक लोग जनता दरबार में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. इस दौरान ठंड से बचने के लिए हीटर की व्यवस्था भी की गई थी. 

कबूतरबाजी में दो पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
हर बार की तरह इस बार भी जनता दरबार में विज एक्शन मोड में नजर आए. कबूतरबाजी के मामले में उन्होंने दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया. वहीं कई बड़े अधिकारियों को भी फोन पर फटकार लगाई. 

Trending news