रात 12 बजे के बाद भी सजा रहा मंत्री विज का जनता दरबार, प्रदेशभर से पहुंचे लोग
Advertisement

रात 12 बजे के बाद भी सजा रहा मंत्री विज का जनता दरबार, प्रदेशभर से पहुंचे लोग

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को अंबाला में जनता दरबार लगाया, इस दौरान वो रात 12 बजे के बाद भी लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण करते रहे. 

रात 12 बजे के बाद भी सजा रहा मंत्री विज का जनता दरबार, प्रदेशभर से पहुंचे लोग

नई दिल्ली: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शनिवार को अंबाला में जनता दरबार लगाया, इस दौरान वो PWD रेस्ट हाउस में राज्य के लोगों की शिकायतें सुनते नजर आए. यही नहीं तारीख बदल जाने के बाद भी मंत्री विज का जनता दरबार चलता रहा, रात को 12 बजे के बाद भी मंत्री विज ने लोगों समस्याएं सुनकर उनका निराकरण किया. 

मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में अंबाला, कैथल, जींद, गुरुग्राम और झज्जर सहित प्रदेश के सभी हिस्सों से लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. इस दौरान मंत्री विज ने सभी की शिकायतों का तुरंत निराकरण किया. 

जनता दरबार में सैनिक
मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में हिसार से पहुंचे एक सैनिक ने बताया की उनकी ड्यूटी चाइना बॉर्डर पर है. प्रॉपर्टी डीलर को 25 लाख रुपये एक प्लाट खरीदने के लिए दिए थे, लेकिन उसने पैसे हड़प लिए और अब शिकायत के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.
सैनिक की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए मंत्री विज ने हिसार SP को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए, साथ ही यो भी कहा कि ये चीन से लड़ेंगे या देश के सिस्टम से.  

IAS जीजा की धौंस दिखा पति करता है प्रताड़ित
मंत्री विज के जनता दरबार में डॉक्टर अपने पति की प्रताड़ना की शिकायत लेकर पहुंची, महिला का कहना है कि पति अपने जीजा के IAS होने का रौब दिखाकर उसे प्रताड़ित करता है. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मंत्री विज ने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए. 

कई मामलों में SIT गठित
मंत्री विज ने जनता दरबार के दौरान आई कई शिकायतों के मामले में SIT गठित कर जांच के आदेश दिए हैं. मंत्री विज के जनता दरबार में ठंड के बीच भी देर रात 12 बजे के बाद तक लोगों की भीड़ नजर आई. इस दौरान लोगों को ठंड से बचाने के लिए हीट पिलर का इंतजाम किया गया था.  

 

Trending news