Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा वीडियो पर विज ने कसा तंज, सत्ता में रहते हुए कितने कराए होंगे गलत काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2145493

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा वीडियो पर विज ने कसा तंज, सत्ता में रहते हुए कितने कराए होंगे गलत काम

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा का एक वीडियो सामने आने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. दरअसल एक वीडियो में दीपेंद्र हु्ड्डा ADC से फोन पर बात करते हुए नजर आए हैं.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा वीडियो पर विज ने कसा तंज,  सत्ता में रहते हुए कितने कराए होंगे गलत काम

Haryana: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा का एक वीडियो सामने आने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. दरअसल एक वीडियो में दीपेंद्र हु्ड्डा ADC से फोन पर बात करते हुए नजर आए हैं. इसमें वह कह रहे हैं कि कई किसानों की फसल का 100 प्रतिशत तक नुकसान हुआ है. स्पेशल गिरदावरी का आदेश सरकार की ओर से हो चुका है. इसलिए किसानों का मुआवजा जल्द से जल्द दिलाया जाए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 4 महीने बाद. मैं एक-एक अधिकारी की खबर रखूंगा. DC से लेकर पटवारी तक सबका हिसाब रखा जा रहा है. ऐसा न हो कि 4-5 महीने बाद हमारी सरकार बन जाए और तब सारे अफसर हाथ जोड़ते फिरे.

दीपेंद्र हुड्डा के इस वीडियो के सामने आने के बाद जब गृहमंत्री अनिल विज से इस बारे में प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा, ये  उनका (कांग्रेस) राजनीति करने का तरीका है. विज ने कहा कि जब बिना सता के वे ऐसी बातें करते हैं तो जरा सोचो कि जब वह सत्ता में रहे होंगे तो कैसे काम करते होंगे. विज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेताओं ने अधिकारियों पर दबाव बना-बनाकर सारे गलत काम करवाए. 

अनिल विज ने राहुल गांधी के एक बयान पर भी तल्ख बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कभी पनौती, तो कभी जेबकतरा कहने पर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को सार्वजनिक बयान देते समय सावधानी बरतने को कहा है. विज ने कहा, राहुल गांधी सामने आ रही प्रजा को देखकर अपना होशोहवास खो चुके हैं. इसलिए ठीक शब्द उनके जेहन में नहीं आते और ऊलजुलूल शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. 

वहीं अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि बीजेपी लोगों को ईडी से परेशान करवाकर पूछती है कि बीजेपी में जाओगे या जेल में. केजरीवाल के एक्स पोस्ट पर अनिल विज ने  पलटवार किया.
उन्होंने कहा केजरीवाल को ईडी फोबिया हो गया है.  पहले वह खुद कहते थे कि ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई के बुलावे पर जाना चाहिए, लेकिन अब अगर ईडी इनको बुला रही है तो इनको जाना चाहिए, लेकिन अब वे उलटा राग अलाप रहे हैं. विज ने कहा अगर कुछ गलत नहीं किया है तो आप जाओ. अनिल विज ने सिसोदिया की गिरफ्तारी पर तंज कसते हुए कहा कि कोर्ट में एक साल से आपके लोगों की जमानत नहीं हो रही है. उसका क्या जवाब है?. 

लालू ने ट्वीट करके कहा था कि प्रधानमंत्री जब-जब बिहार आते हैं, तब-तब नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, विशेष राज्य का दर्जा इत्यादि पर बात करने से शरमाते हैं.इस पर अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री हर क्षेत्र के साथ हर वर्ग पर ध्यान दे रहे हैं. देश मे कहीं कुछ हो, प्रधानमंत्री उसका संज्ञान लेते हैं. विज ने कहा संदेशखाली(पश्चिम बंगाल) मामले में प्रधानमंत्री वहां पहुंचे और दूसरी तरफ एक ममता है, जिसमें बिलकुल भी ममता नहीं है. तंज कसते हुए हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, अगर ममता होती तो वे महिलाओं के साथ हुई इतनी बड़ी घटना होने के बाद कार्रवाई करतीं. जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, उन्हें बचाना नहीं चाहिए था, लेकिन ममता उनको बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जा रही हैं. 

 Input: Aman Kapoor 

Trending news